स्कार्पियो लूट की सूचना पर घंटों दौड़ती रही पुलिस

मुजफ्फरनगर : नई मंडी थानाक्षेत्र के जानसठ रोड पुल के नीचे स्कार्पियो लूट की सूचना ने अधिकारियों व शह

By Edited By: Publish:Fri, 27 Mar 2015 01:06 AM (IST) Updated:Fri, 27 Mar 2015 01:06 AM (IST)
स्कार्पियो लूट की सूचना पर घंटों दौड़ती रही पुलिस

मुजफ्फरनगर : नई मंडी थानाक्षेत्र के जानसठ रोड पुल के नीचे स्कार्पियो लूट की सूचना ने अधिकारियों व शहर पुलिस को घंटों परेशान रखा। काफी प्रयास के बाद भी पीड़ित पुलिस को नहीं मिले। दूसरी ओर, लूट की सूचना पर एसएसपी केबी सिंह ने गंभीर रुख अख्तियार किया। वह खुद सड़क पर उतरे तथा दर्जनों स्थानों पर वाहनों की चेकिंग कराई। देर रात तक स्कॉर्पियो मालिकों ने पुलिस से न तो संपर्क किया और न ही वह थाने आए।

दोपहर 12 बजे नई मंडी कोतवाली के लैंडलाइन फोन पर किसी युवक ने सूचना दी कि उसकी स्कॉर्पियो को बलेरो सवार आधा दर्जन बदमाशों ने जानसठ रोड पुल के नीचे लूट लिया है। उन्होंने हजारों रुपये भी लूटने की बात कही। लूट की सूचना मिलते ही नई मंडी पुलिस ने कंट्रोल रुम को घटना की सूचना दी। वरिष्ठ उप निरीक्षक तत्काल घटनास्थल की ओर दौड़े। जानसठ रोड पहुंचकर नई मंडी पुलिस ने काफी लोगों से स्कॉर्पियो लूट की जानकारी मांगी। बताए गए स्थान पर न तो ऐसा कोई व्यक्ति मिला जिसकी स्कॉर्पियो लूटी हो। आसपास के लोगों ने भी लूट की घटना से इंकार किया। पुलिस काफी देर तक आसपास क्षेत्र में लूट की जानकारी करती रही। लैंडलाइन नम्बर पर कॉल आने से फोन करने वाले का नम्बर भी पता नहीं लग सका।

उधर, वॉयरलेस सैट पर स्कॉर्पियो लूट की सूचना फ्लैश होते ही कार्यालय में बैठे एसएसपी केबी सिंह ने एसपी सिटी श्रवण कुमार सिंह को घटनास्थल पर जाने का आदेश दिया। वह खुद शहर में पुलिसबल के साथ निकल पड़े। सभी थानों को उन्होंने चेकिंग व जांच के आदेश दिए। शहर के कई स्थानों पर उन्होंने वाहनों व गाड़ियों की चेकिंग कराई। इसी बीच नई मंडी कोतवाली पुलिस ने एसएसपी को अवगत कराया कि काफी प्रयास के बाद भी लूट की घटना व पीड़ितों का पता नहीं लग पा रहा है। एसएसपी ने पूरे मामले की बारीकी से जांच का आदेश दिया। देर रात तक भी स्कॉर्पियो लूट की रिपोर्ट दर्ज कराने या सूचना देने कोई व्यक्ति नई मंडी कोतवाली नहीं पहुंचा। पुलिस का मानना है कि किसी ने फोन पर लूट की फर्जी सूचना दी है।

chat bot
आपका साथी