बाइपास पर अवैध कट ले रहे जान

खतौली (मुजफ्फरनगर): बाइपास पर गत दिनों बस और कार की टक्कर में दादी व पोते की मौत के बाद भी प्रशासन,

By Edited By: Publish:Fri, 30 Jan 2015 07:36 PM (IST) Updated:Fri, 30 Jan 2015 07:36 PM (IST)

बाइपास पर अवैध कट ले रहे जान

खतौली (मुजफ्फरनगर): बाइपास पर गत दिनों बस और कार की टक्कर में दादी व पोते की मौत के बाद भी प्रशासन, एनएचएआई व यूपी रोडवेज के अधिकारियों की नींद नहीं टूटी है। बाइपास पर रेस्टोरेंट व धाबे वालों द्वारा बनाए गए अवैध कट अभी भी हैं और इनके जरिए रोडवेज के चालक बसों को रॉग साइड पर ले जा रहे हैं। ऐसे में बड़े हादसे का खतरा बना हुआ है।

खतौली बाइपास पर एक दर्जन रेस्टोरेंट और ढाबे हैं। इनमें अधिकांश ने बाइपास की दोनों लेन के बीच बने नाले को मिट्टी से पाटकर अवैध कट बना दिया है, जो नियमों के विरुद्ध है। गत 24 जनवरी को बाइपास पर अवैध कट से रेस्टोरेंट पर जा रही लोनी डिपो की बस में नोएडा के एक साफ्टवेयर इंजीनियर की कार घुस गई थी। इसमें दो की मौत व कई घायल हुए थे। इस हादसे के बाद भी प्रशासन, नेशनल हाईवे अथारिटी आफ इंडिया, परिवहन विभाग व यूपी रोडवेज के अफसरों की आंखें नहीं खुलीं। बाइपास पर रेस्टोरेंट व ढाबों के पास अवैध कट अभी तक बंद नहीं कराए गए और इन्हीं के कारण यूपी रोडवेज की बसों को उनके चालक रॉग साइड में ले जा रहे हैं।

एसडीएम डा. वैभव शर्मा व सीओ डीके मित्तल का कहना है कि इस संबंध में रेस्टोरेंट संचालकों को बाइपास पर अवैध कट बंद कराने के लिए नोटिस भेजा जाएगा।

chat bot
आपका साथी