ट्रक की टक्कर से बाइक सवार दो की मौत

मीरापुर (मुजफ्फरनगर) : कस्बे से सामान खरीदकर घर बाइक से घर लौट रहे ककरौली थाना क्षेत्र के निजामपुर ग

By Edited By: Publish:Fri, 30 Jan 2015 12:16 AM (IST) Updated:Fri, 30 Jan 2015 12:16 AM (IST)
ट्रक की टक्कर से बाइक सवार दो की मौत

मीरापुर (मुजफ्फरनगर) : कस्बे से सामान खरीदकर घर बाइक से घर लौट रहे ककरौली थाना क्षेत्र के निजामपुर गांव निवासी दो लोगों की दिल्ली-पौड़ी राजमार्ग पर दुर्घटना में मौत हो गई। पुलिस ने दोनों शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

निजामपुर गांव निवासी कृष्णपाल (24 वर्ष) पुत्र शीशराम व संजय (20 वर्ष) पुत्र कर्मसिंह गुरुवार को कस्बे से सामान खरीदकर बाइक से घर लौट रहे थे। बताया कि दिल्ली-पौड़ी राजमार्ग पर शीतला माता मंदिर के पास सामने से आ रहे एक ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार दोनों युवकों की मौत हो गई। हादसे के बाद आरोपी चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतकों की जेब से मिले कागजों के आधार पर उनकी शिनाख्त की और परिजनों को सूचना दी। परिजनों के पहुंचने से पहले ही पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। मृतक संजय के परिजन दीपक पुत्र शेर सिंह ने अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। सीओ मुकेश चंद्र मिश्र ने बताया कि हादसे में मारे गए दोनों युवक पड़ोसी थे। मामले में मुकदमा दर्ज करके आरोपी ट्रक चालक की तलाश की जा रही है।

मातम में बदली शादी की खुशियां

मृतक संजय के परिजनों ने बताया कि 20 फरवरी को संजय की शादी होनी थी। उसकी बारात क्षेत्र के भूम्मा गांव में जानी थी। इसके लिए घर में तैयारी चल रही थी। घर में पुताई आदि के लिए संजय मीरापुर से रंग खरीदकर लौट रहा था।

chat bot
आपका साथी