सैकड़ों महिलाओं ने सीओ कार्यालय पर किया प्रदर्शन

जानसठ: चोरी के मामले में तीन बेगुनाह युवकों को जेल भेजने का आरोप लगाते हुए मोहल्ला बुद्ध बाजार की सै

By Edited By: Publish:Sat, 22 Nov 2014 04:08 AM (IST) Updated:Sat, 22 Nov 2014 04:08 AM (IST)
सैकड़ों महिलाओं ने सीओ कार्यालय पर किया प्रदर्शन

जानसठ: चोरी के मामले में तीन बेगुनाह युवकों को जेल भेजने का आरोप लगाते हुए मोहल्ला बुद्ध बाजार की सैकड़ों महिलाओं ने सीओ कार्यालय पर प्रदर्शन कर रोष जताया। सीओ ने जांच का आश्वासन देकर शांत किया।

कस्बा निवासी विपिन सैनी तहसील के निकट बिल्डिंग मैटेरियल की दुकान करता है। मंगलवार की रात चोरों ने उसकी दुकान से करीब चार कुंतल सरिया चोरी कर लिया था। रात में ही मोहल्ले वालों के सहयोग से खेत में छिपे एक युवक को पकड़ लिया और उससे कुछ सरिया बरामद करके पुलिस को सौंप दिया था। पूछताछ में उसने अपने दो अन्य साथियों के नाम पुलिस को बताए थे। गुरुवार को इस मामले में पुलिस ने कस्बा निवासी अंकुर पुत्र वीरेंद्र, सागर पुत्र महेंद्र व कुलदीप पुत्र जयपाल को जेल भेजा था।

शुक्रवार की सुबह कस्बे से सैंकड़ों महिलाएं व बच्चों ने सीओ कार्यालय के बाहर प्रदर्शन कर पुलिस पर बेगुनाह युवकों को जेल भेजने का आरोप लगाया। प्रदर्शनकारियों का कहना है कि पुलिस द्वारा पकड़े गए युवकों को उन्होंने स्वयं पुलिस को दिया था। उन्होंने युवकों के बेगुनाह होने के सबूत भी पुलिस को दिए लेकिन पुलिस ने बिना जांच किये उन्हें जेल भेज दिया। सीओ मुकेश मिश्रा ने मामले की स्वयं जांच करने व किसी निर्दोष के खिलाफ कार्रवाई न होने का आश्वासन दिया। प्रमिला, निकिता, साधना, कमलेश, ज्योति, रोबिन, वीर सिंह, वसीम, मोनू व आन्नद आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी