जेल से फरार किशोर ने लूटा था एमएलसी का पेट्रोल पंप

By Edited By: Publish:Thu, 18 Sep 2014 12:18 AM (IST) Updated:Thu, 18 Sep 2014 12:18 AM (IST)
जेल से फरार किशोर ने लूटा था एमएलसी का पेट्रोल पंप

मुजफ्फरनगर : बाल संप्रेक्षण गृह से फरार होने वाला किशोर अब बड़ी लूटपाट की वारदातों को अंजाम देने लगा। छपार पुलिस और क्राइम ब्रांच टीम ने आरोपी समेत तीन लुटेरों को गिरफ्तार किया है। खुलासा हुआ कि आरोपियों ने रालोद एमएलसी के पेट्रोल पंप पर लूटपाट समेत कई वारदात अंजाम दी है। आरोपियों से हथियार और लूट की बाइक बरामद हुई है।

शहर कोतवाली स्थित बाल संप्रेक्षण गृह से 14 अप्रैल 2014 को छह किशोर फरार हुए थे। फरार होने वालों में बहावड़ी के ग्राम प्रधान के हत्यारोपी किशोर अजय और सागर के अलावा टीनू निवासी आदर्शमंडी शामली, सारिक निवासी सहारनपुर, आसिफ निवासी गंगोह और सिखेड़ा थाने के भंडूर गांव निवासी संदीप शामिल थे।

क्राइम ब्रांच और छपार पुलिस ने संदीप निवासी भंडूर को दो अन्य आरोपियों सुमित पुत्र सोमपाल निवासी भगवानपुर सिखेड़ा और नीशू निवासी अंकित विहार नई मंडी को लूट की बाइक के साथ गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों से तमंचे और कारतूस भी बरामद हुए। पता चला कि आरोपी संदीप और उसके साथियो ने रालोद एमएलसी चौधरी मुश्ताक के हरसौली स्थित पेट्रोल पंप पर 20 दिन पूर्व हुई लूटपाट की थी। इसके अलावा आरोपियों ने सुजडू चुंगी के पास एक युवक से बाइक और नकदी लूटी थी। आरोपियों ने जानसठ रोड पर भी बड़ी लूटपाट की थी। आरोपियों से पूछताछ के बाद पुलिस ने तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार आरोपी संदीप की आयु फिलहाल 18 साल से ज्यादा हो चुकी है। आरोपी को गुरुवार को मेडिकल कराया जाएगा।

chat bot
आपका साथी