मुरादाबाद में महिला की हत्या, बच्चे के रोने पर जगे लोग तो निकल गई चीख

Woman murdered in Moradabad मुरादाबाद में मायके में आई एक महिला की हत्‍या हो गई। घटना के बारे में पता तब चला जब बच्चा रात में उठकर रोने लगा।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Mon, 06 Jul 2020 01:19 PM (IST) Updated:Mon, 06 Jul 2020 01:19 PM (IST)
मुरादाबाद में महिला की हत्या, बच्चे के रोने पर जगे लोग तो निकल गई चीख
मुरादाबाद में महिला की हत्या, बच्चे के रोने पर जगे लोग तो निकल गई चीख

मुरादाबाद। थाना भोजपुर खैया खादर गांव में एक महिला की गला दबाकर हत्या कर दी गई। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। लेकिन, अभी तक हत्यारों के बारे में जानकारी नहीं मिली है। पुलिस ने स्वजनों के बयान और मौके पर िमले साक्ष्यों के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है।

थाना भोजपुर क्षेत्र अंतर्गत ग्राम खैया खादर में शफीक़ अहमद की पुत्री जहरा पत्नी रिजवान निवासी ग्राम काजीपुरा 15 दिवस पूर्व मायके आई थी। घर के कमरे में मृत अवस्था में मिली। घटना प्रथम दृष्टया गला दबाकर हत्या प्रतीत हो रही है। परिजनों के मुताबिक महिला अपने छोटे-छोटे दो बच्चों के साथ घर के आंगन में सोई हुई थी, इसके बराबर में इसके पिता तथा दो बहनें भी सोई थीं। रात करीब 1:30 बजे बच्चे के रोने पर यह लोग उठे तो देखा महिला अपनी चारपाई पर नहीं थी और चारपाई से करीब 7-8 कदम पीछे कमरे में अंदर मृत अवस्था में पड़ी थी। जिसे उठाकर बाहर आंगन में चारपाई पर लिटा दिया। ग्राम प्रधान के माध्यम से समय करीब 2:15 बजे घटना की सूचना थाने को दी गई। परिजनों द्वारा घटना के संबंध में अनभिज्ञता प्रकट की है मृतिका के पिता शफ़ीक़ की तहरीर सूचना के आधार पर मुकदमा पंजीकृत किया गया है, पंचायतनामा आदि विधिक कार्रवाई की गई है। थाना प्रभारी भोजपुर नीरज शर्मा ने बताया कि शव के पोस्टमार्टम के बाद ही हत्या की असली वजह का पता लग पाएगा। प्राथमिकजांच में गला दबाकर हत्या किए जाने की आशंका लग रही है।

पुलिस को तलाशने होंगे कई सवालों के जवाब

इस घटना में पुलिस को कई सवालों के जवाब तलाशने होंगे, मसलन हत्या करने वाला कौन है, पति से किसी तरह का विवाद, परिवार में किसी से टेंशन, हत्या की वजह आदि। पुलिस स्वजनों के बयान और आसपास के लोगों से पूछताछ के आधार पर अपनी जांच को आगे बढ़ा रही है।

chat bot
आपका साथी