मुरादाबाद में 10 हजार रुपये में दो घंटे के लिए बेच दी पत्नी, पति गिरफ्तार Moradabad News

मामले में अभी दो बिचौलिए फरार तलाश में जुटी पाकबड़ा पुलिस। सम्भल से बरामद महिला ने पति की करतूत से उठाया पर्दा। सच्चाई जानकर दंग रह गई पुलिस।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Tue, 21 Apr 2020 07:40 AM (IST) Updated:Tue, 21 Apr 2020 07:41 AM (IST)
मुरादाबाद में 10 हजार रुपये में दो घंटे के लिए बेच दी पत्नी, पति गिरफ्तार  Moradabad News
मुरादाबाद में 10 हजार रुपये में दो घंटे के लिए बेच दी पत्नी, पति गिरफ्तार Moradabad News

मुरादाबाद, जेएनएन। अपनी ही पत्नी को दस हजार रुपये में दो घंटे के लिए दूसरे के हाथ बेचने वाले पति को सोमवार को पाकबड़ा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। घटना में शामिल दो बिचौलिए व दुष्कर्म के एक आरोपित की तलाश में पुलिस अभी भी जुटी है। इनमें से एक सम्भल का रहने वाला है।

यह है पूरा मामला

पाकबड़ा थाना प्रभारी सुरेंद्र पाल सिंह ने बताया कि क्षेत्र के हासमपुर चौराहा निवासी एक व्यक्ति तहरीर दी कि पत्नी घर से लापता है। सर्विलांस से लापता महिला का लोकेशन सम्भल के गुन्नौर थाना क्षेत्र में मिला। पाकबड़ा पुलिस ने महिला को बरामद कर लिया। पूछताछ में महिला ने बताया कि उसी के पति ने दस हजार रुपये में उसका सौदा किया था। बिचौलिए की भूमिका पाकबड़ा के रहने वाले खालिद ने निभाई। खालिद ने गुन्नौर के रहने वाले कलवा के भाई के हाथ उसे बेच दिया।

बंधक बनाकर किया दुष्कर्म

महिला को बंधक बनाकर तीन दिनों तक वहां दुष्कर्म किया गया। महिला की तहरीर के आधार पर तीनों आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए सोमवार को पुलिस ने आरोपित पति को गिरफ्तार कर लिया। सम्भल के रहने वाले व दुष्कर्म के आरोपित कलवा के छोटे भाई व पाकबड़ा के रहने वाले खालिद की तलाश में अभी भी पुलिस छापेमारी कर रही है। थाना प्रभारी ने बताया कि पीडि़ता को चिकित्सकीय परीक्षण के लिए भेजा गया है।

chat bot
आपका साथी