ईद के बाद बड़ा फैसला ले सकते हैं क्रिकेटर शमी

मुरादाबाद : क्रिकेटर मोहम्मद शमी ने शनिवार को पत्नी हसीन जहां से सुलह करने के संबंध में

By JagranEdited By: Publish:Sun, 27 May 2018 04:06 PM (IST) Updated:Sun, 27 May 2018 04:06 PM (IST)
ईद के बाद बड़ा फैसला ले सकते हैं क्रिकेटर शमी
ईद के बाद बड़ा फैसला ले सकते हैं क्रिकेटर शमी

मुरादाबाद : क्रिकेटर मोहम्मद शमी ने शनिवार को पत्नी हसीन जहां से सुलह करने के संबंध में कहा कि वह बिरादरी के लोगों से बाहर नहीं जा सकते। जल्दी ही उनसे बैठ कर बात करूंगा तथा अपना पक्ष रखूंगा। ईद के बाद ही कोई फैसला लेंगे। अभी अफगानिस्तान के साथ टेस्ट की तैयारियों में लगे हैं।

अचानक पहुंचे मुरादाबाद

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी गुरुवार शाम को अचानक मुरादाबाद पहुंचे। यहां पर सबसे पहले वह बड़े भाई हसीब अहमद के घर पहुंचे तथा बाद में वहां से नया मुरादाबाद में रहने वाले एक रिश्तेदार के घर ठहरे। शुक्रवार दिन में कई रिश्तेदारियों में गए तथा शाम को वापस वहीं आ गए। रिश्तेदार के आवास पर नया मुरादाबाद में ही उन्होंने चंद रिश्तेदारों के साथ रोजा अफ्तार किया। शनिवार को वह गांव पहुंचे।

बोले-बिरादरी से नहीं जा सकते हैं बाहर

पत्नी हसीन जहां से चल रहे विवाद के बारे मे बात की तो बोले इस संबंध में ईद के बाद बाद करूंगा। सुलह को लेकर बिरादरी के लोगों से वार्ता किए जाने के बारे में मोहम्मद शमी ने कहा अभी उनकी किसी से बात नहीं हुई है। बिरादरी के जिम्मेदार लोगों से बाहर नहीं जा सकता। उनकी बात का सम्मान करूंगा। इस संबंध में जल्दी ही उनसे बात करेंगे।

बोले-फिलहाल रमजान चल रहे हैं। ईद के बाद ही कोई फैसला लेंगे। फिलहाल वह अफगानिस्तान के साथ टेस्ट मैच की तैयारियों पर फोकस कर रहे हैं। मोहम्मद शमी ने कहा कि कुछ लोग मेरे व मेरे परिवार के खिलाफ साजिश कर रहे हैं। इससे परेशानी उठानी पड़ रही है।

chat bot
आपका साथी