हरियाणा की शराब के साथ पकड़े गए दो तस्कर, चार लाख रुपये है शराब की कीमत

गजरौला की ब्रजघाट चौकी पुलिस ने शनिवार की आधी रात तलाशी के दौरान करीब चार लाख रुपये की शराब लदी मैजिक को पकड़ा। बरामद शराब क्रेजी रोमियो ब्रांड की है। दोनों युवक शातिर किस्म के हैं। इनसे पूछताछ की जा रही है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sun, 08 Nov 2020 01:36 PM (IST) Updated:Sun, 08 Nov 2020 01:36 PM (IST)
हरियाणा की शराब के साथ पकड़े गए दो तस्कर, चार लाख रुपये है शराब की कीमत
अमरोहा में शराब के साथ पकड़े गए तस्करों के बारे में जानकारी देते एएसपी अजय प्रताप सिंह। जागरण

अमरोहा, जेएनएन। नेशनल हाईवे पर ब्रजघाट चौकी पुलिस को शनिवार की आधीरात बड़ी कामयाबी मिल गई। पुलिस ने तस्करी के लिए जा रही हरियाणा मार्का की अंग्रेजी शराब की डेढ़ सौ पेटी जिले की सीमा में लाते ही पकड़ ली। यह शराब एक मैजिक में लाद कर लाई जा रही थी। इसके साथ हरियाणा के भिवानी जिले के दो तस्कर भी पकड़े गए हैं।

शनिवार की रात पुलिस को एक मैजिक में हरियाणा मार्का की शराब लादकर तस्करी के लिए लाए जाने की सूचना मिली। इसके बाद चौकी व थाना पुलिस ने सतर्कता बरतते हुए ब्रजघाट में चेकिंग शुरू करा दी। हाईवे पर दिल्ली से आने वाले वाहनों को रोककर तलाशी ली जाने लगी। इसी दौरान एक मैजिक को रोक कर तलाशी लेने पर उसमें भरी हरियाणा मार्का की डेढ़ सौ पेटी शराब बरामद हुई। पुलिस ने इसी आधार पर उसमें सवार दो तस्करों को भी गिरफ्तार कर लिया। पकड़ी गई शराब की कीमत चार लाख रुपये बताई जा रही है। प्रभारी निरीक्षक आरपी शर्मा ने बताया कि इस मामले में दोनों आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। वहीं रविवार की दोपहर थाने में अपर पुलिस अधीक्षक अजय प्रताप सिंह ने बताया कि पकड़े गए दोनों आरोपितों ने अभी इतना ही बताया है कि यह शराब वह मुरादाबाद पहुंचाने ले रहे थे। बरामद शराब क्रेजी रोमियो ब्रांड की है। दोनों युवक शातिर किस्म के हैं। इनसे आगे पूछताछ की जा रही है।

भिवानी के रहने वाले हैं पकड़े गए शराब के तस्कर

गजरौला पुलिस के द्वारा हरियाणा की शराब के साथ पकड़े गए दोनों तस्कर वहीं के जनपद भिवानी के सदर कोतवाली इलाके के गांव नितत्थल के रहने वाले हैं। इनके नाम क्रमशः रमेश पुत्र जिले सिंह और वीरेंद्र पुत्र सत्यनारायण हैं।

chat bot
आपका साथी