मुरादाबाद के मूंढापांडे में चुनाव के विवाद में चले लाठी-डंडे, कई लोग घायल

एक पक्ष के घायलों को सीएचसी मूंढापांडे लाया गया। इसके बाद घायलों ने तहरीर देकर हमलावरों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की। घटना के बावत थाना प्रभारी नवाब सिंह ने बताया कि चुनावी विवाद में दोनों पक्षों के बीच मारपीट हुई है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Fri, 12 Mar 2021 02:11 PM (IST) Updated:Fri, 12 Mar 2021 02:11 PM (IST)
मुरादाबाद के मूंढापांडे में चुनाव के विवाद में चले लाठी-डंडे, कई लोग घायल
पुलिस दूसरे पक्ष के थाने पहुंचने का इंतजार कर रही है।

मुरादाबाद। ज‍िले के मूंढापांडे थाना क्षेत्र के सिरसखेड़ा गांव में चुनावी विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई। मारपीट की घटना सिरसखेड़ा गांव की है। पीड़ित पक्ष ने हमलावरों के खिलाफ तहरीर देकर कानूनी कार्रवाई की मांग की है। जबकि पुलिस दूसरे पक्ष के थाने पहुंचने का इंतजार कर रही है।

पंचायत चुनाव का सुरूर चढ़ने लगा है। पार्टीबंदी का नया दौर शुरू हो गया है। कुछ ऐसे ही हालात थाना क्षेत्र में सिरसखेड़ा गांव का भी है। चुनावी रंजिश में अचानक दो पक्ष आमने सामने हो गए। दोनों पक्षों के बीच गाली गलौज शुरू हुई। कुछ ही देर में नौबत मारपीट की आ गई। लाठी-डंडे से हमले में दोनों पक्षों को चोटें आईं। कुछ ही देर में पुलिस मौके पर पहुंच गई। एक पक्ष के घायलों को सीएचसी मूंढापांडे लाया गया। इसके बाद घायलों ने तहरीर देकर हमलावरों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की। घटना के बावत थाना प्रभारी नवाब सिंह ने बताया कि चुनावी विवाद में दोनों पक्षों के बीच मारपीट हुई है। दोनों पक्षों के लोग घायल हैं। आरोपितों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

chat bot
आपका साथी