ट्रक में धक्का लगाते समय दौड़ा करंट, दो की मौत

कलियर शरीफ जा रहे ट्रक में 150 लोग सवार थे

By JagranEdited By: Publish:Sat, 20 Oct 2018 02:34 AM (IST) Updated:Sat, 20 Oct 2018 02:34 AM (IST)
ट्रक में धक्का लगाते समय दौड़ा करंट, दो की मौत
ट्रक में धक्का लगाते समय दौड़ा करंट, दो की मौत

मुरादाबाद : धक्का लगाकर स्टार्ट करते समय ट्रक ऊपर से गुजर रही हाईटेंशन बिजली लाइन से टकरा गया। इससे धक्का लगा रहे दो युवकों की मौके पर मौत हो गई, जबकि दो युवक झुलस गए। सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मूंढापांडे के सिरसखेड़ा गांव के लोग ट्रक पिरान कलियर शरीफ की दरगाह पर जा रहे थे। ट्रक में महिलाएं और बच्चे समेत करीब 150 लोग थे।

गुरुवार देर रात सिरसखेड़ा से रुड़की के पिरान कलियर शरीफ में मत्था टेकने जाने के लिए महिला और बच्चे समेत 150 लोग कासिम का दस टायरा ट्रक पर सवार हो गए। रात साढ़े दस बजे चालक शाकिर ने ट्रक को स्टार्ट करना चाहा, लेकिन हुआ नहीं। पता चला कि बैटरी डाउन है। चालक शाकिर ने सीट पर दूसरे व्यक्ति को बैठा दिया और खुद अपने साथ गांव के ही रिहान, नावेद और साहिब को लेकर ट्रक में पीछे से धक्का लगाने लगा। धक्का लगाते समय ट्रक ऊपर से गुजर रही हाईटेंशन लाइन से टकरा गया। 11 हजार वोल्ट का करंट दौड़ने से धक्का लगा रहे चारों युवक झुलस गए। 17 वर्षीय साहिब पुत्र बब्बू और 18 वर्षीय नावेद पुत्र शाहिद की मौके पर मौत हो गई। रिहान और शाकिर को झुलसी अवस्था में मुरादाबाद के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद अफरातफरी का माहौल बन गया। ट्रक में सवार लोग और महिलाएं भी एक के ऊपर एक कूद गए।

सीओ हाईवे राजेश कुमार सिंह ने बताया कि हादसा ट्रक में धक्का लगाते समय हाईटेंशन लाइन से टकराने के कारण हुआ है। परिवार के लोगों ने पोस्टमार्टम कराने से इन्कार कर दिया था। पंचनामा भरने के बाद शवों को परिजनों के हवाले कर दिया।

chat bot
आपका साथी