मुरादाबाद में त्‍योहार पर सुरक्षा व्‍यवस्‍था पुख्‍ता, पुलिस ने ड्रोन कैमरे से की न‍िगरानी

Safety arrangements at the festival गश्त कर बाजार पर नजर बनाए रहे पुलिस और पीएसी के जवान। बाजार की गतिविधि पर नजर गड़ाकर बैठे रहे उच्चाधिकारी। सीओ कोतवाली इंदू सिद्धार्थ ने टाउन हॉल के पास ड्रोन उड़वाकर बाजार की निगरानी की।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sat, 14 Nov 2020 07:32 AM (IST) Updated:Sat, 14 Nov 2020 07:32 AM (IST)
मुरादाबाद में त्‍योहार पर सुरक्षा व्‍यवस्‍था पुख्‍ता, पुलिस ने ड्रोन कैमरे से की न‍िगरानी
मुरादाबाद में त्‍योहार पर सुरक्षा व्‍यवस्‍था पुख्‍ता

मुरादाबाद, जेएनएन। धनतेरस व दीपावली के मौके पर शहर में उमड़ी भीड़ की सुरक्षा की निगरानी ड्रोन कैमरे से की गई। बाजार पर नजर रखने के लिए पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे के अलावा ड्रोन कैमरे का भी इस्तेमाल किया। इसके अलावा पुलिस व पीएसी के जवाब चप्पे-चप्पे पर तैनात रहे। पैदल गश्त कर बाजार में सुरक्षा व्यवस्था सुनिश्चित की गई।

धनतेरस व दीपावली के मौके पर भारी भीड़ खरीदारी करने बाजार में आई। पुलिस व पीएसी के जवान भी सुबह से ही मुस्तैद रहे। थानों की पुलिस के साथ ही एक कंपनी पीएसी के जवान बाजारों में तैनात रहे। सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में दो प्लाटून पीएसी तैनात की गई थी। शहर के सभी चौकी प्रभारी एक-एक सेक्शन पीएसी संग गश्त करते रहे। एसपी सिटी अमित कुमार आनंद ने बताया कि गंज बाजार, गुरहट्टी, चौमुखा पुल, टाउनहॉल, बुध बाजार, इंपीरियल, प्रकाशनगर, ताड़ीखाना, जीएमडी रोड, कांठ रोड, दीनदयाल नगर, लाजपतनगर समेत सभी प्रमुख बाजार में सुबह से पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं। सीओ कोतवाली इंदू सिद्धार्थ ने टाउन हॉल के पास ड्रोन उड़वाकर बाजार की निगरानी की। शहर के विभिन्न चेक पॉइंट पर बैरियर लगाकर वाहनों की जांच की गई। संदिग्ध व्यक्तियों की गतिविधि पर पुलिस की पैनी नजर रही। शहर में सभी सर्किल सीओ और थाना प्रभारी दिनभर गश्त पर रहे। एसपी सिटी ने बताया कि पीआरवी का रूट चार्ट भी त्योहार के मद्देनजर बदला गया है। त्योहार शांति पूर्ण संपन्न कराने के लिए पुलिस पूरी तरह प्रतिबद्ध है।

chat bot
आपका साथी