WEATHER : सर्दी का सितम, मंडल में तीन ने गंवाई जान Moradabad News

निरीक्षण के दौरान डीआरएम तरुण प्रकाश ने उसे अस्पताल में भर्ती करवाने और स्टेशन परिसर में अलाव की व्यवस्था कराने का आदेश भी दिया।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Fri, 27 Dec 2019 01:21 AM (IST) Updated:Fri, 27 Dec 2019 01:22 PM (IST)
WEATHER :  सर्दी का सितम, मंडल में तीन ने गंवाई जान Moradabad News
WEATHER : सर्दी का सितम, मंडल में तीन ने गंवाई जान Moradabad News

मुरादाबाद, जेएनएन। ठंड का सितम बढऩे लगा है। बर्फीली हवा चलने से न्यूनतम तापमान 10.2 डिग्री सेल्सियस पहुंच गया, वहीं न्यूनतम तापमान 6.4 दर्ज किया गया है। बुधवार न्यूनतम तापमान कम होने से रामपुर और अमरोहा में दो लोगों की मौत हो गई। एक व्यक्ति रामपुर से बिहार गया था। उसकी वहां पहुंचने पर ठंड लगने से मौत हो गई। मौसम विज्ञानियों की मानें तो आगामी दिनों मेंं सर्दी का सितम और बढ़ेगा। 

रामपुर के मिलक अंतर्गत गांव मिलकताज खां याकूब अली (35 ) पुत्र अमीर दूला बुधवार की सुबह ठिठुरती ठंड में टमाटर बेचने के लिए मंडी गए थे। ठंड लगने से उसकी हालत बिगड़ गई। परिजन उत्तराखंड के बाजपुर अस्पताल ले गए लेकिन, हालत में कोई सुधर नहीं हुआ और देर रात उनकी मौत हो गई। वहीं दढिय़ाल कस्बा निवासी अब्दुल हकीम (35 ) बिहार के मुजफ्फरपुर में बिरयानी का होटल चलाता है। वह 21 दिसंबर को ट्रेन से गया तो उसे ठंड लग गई। उसकी मौत हो गई। परिजन उसको शव को लेकर गुरुवार शाम आए। वहीं जोया कोतवाली डिडौली क्षेत्र के गांव सिबौरा में 80 वर्षीय गोमती देवी की बुधवार रात हालत बिगड़ गई। परिजन अभी उन्हें चिकित्सक के यहां ले जाने की तैयारी कर रहे थे, तभी उनकी मौत हो गई। मृतका के बेटे सुखपाल ङ्क्षसह ने बताया कि ठंड लगने से गोमती देवी की मौत हुई है। देर शाम उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया है।वहीं  गजरौला में स्टेशन पर बैठे अधेड़ की ठंड से हालत बिगड़ गई। 

chat bot
आपका साथी