मौत को गले लगाने से पहले सिपाही ने मां से की थी बात Moradabad News

बताया जा रहा है मौत के पहले सिपाही ने अपनी मां को फोन किया था। मनीत कुमार सिंह के मौत की गुत्थी अभी तक सुलझी नहीं है। मनीत की प्रेमिका पुलिस की गिरफ्त में है।

By Edited By: Publish:Sat, 06 Jun 2020 02:34 AM (IST) Updated:Sat, 06 Jun 2020 04:53 PM (IST)
मौत को गले लगाने से पहले सिपाही ने मां से की थी बात Moradabad News
मौत को गले लगाने से पहले सिपाही ने मां से की थी बात Moradabad News

मुरादाबाद,जेएनएन।  देहात विधायक हाजी रिजवान कुरैशी के गनर मनीत कुमार सिंह की मौत की गुत्थी अभी सुलझी नहीं है। खुदकशी की घटना से जुड़े कई ऐसे सवाल पुलिस के सामने खड़े हैं, जिसका जवाब मिलना शेष है। यही वजह है कि घटना के 40 घंटे बाद भी मनीत की प्रेमिका पुलिस कस्टडी में है। 

बुलंदशहर निवासी मनीत ने कटघर थाना क्षेत्र के आदर्श नगर स्थित किराए के मकान में अपनी कारबाइन से गोली मारकर खुदकशी कर ली थी। घटना स्थल से बुलंदशहर निवासी एक युवती को पुलिस ने हिरासत में लिया था। सीओ कटघर पूनम सिरोही ने बताया कि पूछताछ में मनीत की मां शीला देवी ने बताया कि देर रात उन्होंने अपने पुत्र से मोबाइल पर बातचीत की थी। बातचीत से लग रहा था कि वह तनाव में था। इतना ही नहीं मनीत की बहन भी उसकी प्रेमिका के संपर्क में थी। घटना के तत्काल बाद दोनों में दो बार मोबाइल पर बातचीत हुई। मनीत की बहन बार-बार खुदकशी की वजह पूछ रही थी। वह कारण जानना चाहती थी, जो उसके भाई के मौत की असल वजह बना। पूछताछ में युवती ने अनभिज्ञता जताते वारदात के वक्त खुद को नींद में बताया। यही वजह है कि घटना को लेकर पुलिस भी असमंजस में है। उसके पास फिलहाल इस सवाल का जवाब नहीं है कि मनीत के मौत की असल वजह क्या रही?

तू जाने और तेरा काम 

सिपाही की प्रेमिका के मां-बाप ने भी उससे मुंह मोड़ लिया है। पूछताछ में पता चला कि मनीत की मौत के बाद युवती ने अपने पिता से दो बार मोबाइल पर बात की। आपबीती बताते सिसक रही युवती को उम्मीद थी कि आड़े वक्त में मां-बाप दिल के घाव पर मरहम लगाएंगे, लेकिन मां-बाप ने इन्कार कर दिया। उन्होंने साफ कहा कि तू जाने और तेरा काम। तुझसे हमारा कोई मतलब नहीं। परिजनों के दो टूक जवाब के बाद पुलिस अब मनीत की प्रेमिका को नारी निकेतन भेजने पर विचार कर रही है। फिलहाल उसे महिला थाने में रखा गया है। 

chat bot
आपका साथी