अधिवक्ता की पत्नी से चेन लूटने वाले बदमाशों का अभी नहीं लगा सुराग

Chain robbery from lawyers wife दूसरे दिन भी पुलिस की पकड़ से दूर लूट करने वाले बदमाश। पकड़ने के ल‍िए कई लाइनों पर काम कर रही पुलिस। पुलिस चौकी के सामने रविवार को लूटी गई थी वकील की पत्‍नी की चेन।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Mon, 02 Nov 2020 03:20 PM (IST) Updated:Mon, 02 Nov 2020 03:20 PM (IST)
अधिवक्ता की पत्नी से चेन लूटने वाले बदमाशों का अभी नहीं लगा सुराग
सीसीटीवी फुटेज से भी नहीं मिल पाई कोई मदद।

अमरोहा। पुलिस चौकी के सामने अधिवक्ता की पत्नी से चेन लूटने वाले बदमाशों का दूसरे दिन भी सुराग नहीं मिल सका। सीसीटीवी फुटेज से भी पुलिस को मदद नहीं म‍िल पाई। पुलिस संदिग्धों की तलाश में जुटी है।

रविवार की दोपहर रजबपुर थाना क्षेत्र के गांव खाता निवासी अधिवक्ता अभिमन्यु सिंह अपनी पत्नी विनीता के साथ जोया में खरीदारी करने आए थे। यहां पुलिस चौकी के सामने बाइक सवार दो बदमाशों ने उनकी पत्‍नी की सोने की चेन लूट ली थी। यह घटना पुलिस चौकी में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई थी। पुलिस ने इस मामले में अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। बदमाशों का पता लगाने के लिए सीसीटीवी फुटेज भी देखे लेकिन शिनाख्त नहीं हो सकी। दूसरे दिन भी पुलिस को सफलता नहीं मिल पाई। पुलिस संदिग्धों की तलाश में जुटी है। प्रभारी निरीक्षक अजय कुमार ने बताया कि बदमाशों की तलाश जारी है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर घटना का पर्दाफाश किया जाएगा। 

chat bot
आपका साथी