युवती ने प्रेमजाल में फंसाकर कारोबारी का करा दिया अपहरण Moradabad News

सीओ दीपक भूकर ने बताया कि मुकेश ने आपबीती सुनाई और अरमान ने सख्ती के बाद मामला खोला।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Fri, 17 Jan 2020 11:04 PM (IST) Updated:Sat, 18 Jan 2020 07:41 AM (IST)
युवती ने प्रेमजाल में फंसाकर कारोबारी का करा दिया अपहरण  Moradabad News
युवती ने प्रेमजाल में फंसाकर कारोबारी का करा दिया अपहरण Moradabad News

मुरादाबाद, जेएनएन। टीडीआइ सिटी में निर्यातक के घर में घुसे डकैतों की तलाश में दबिश देने के दौरान मुरादाबाद पुलिस ने हनीट्रैप गिरोह का पर्दाफाश कर दिया। हल्द्वानी के एक कारोबारी को प्रेमजाल में फंसा कर वकालत की छात्रा ने अगवा किया था फिर उससे 10 लाख की रंगदारी मांगी थी। 

नौकरानी की हर गतिविधि पर नजर 

सीओ सिविल लाइंस दीपक भूकर ने बताया कि मुरादाबाद की क्राइम ब्रांच और सिविल लाइंस पुलिस निर्यातक की नौकरानी शमा की हर गतिविधि पर नजर रखे थी। उसकी दोनों बहनों सानिया और साबिन की लोकेशन  मिली तो क्राइम ब्रांच की टीम बुधवार को बिलासपुर में ढाबे पर पहुंची जहां लाल रंग की कार खड़ी थी।

वर्दी पहने फुरकान यहां चाय पीने उतरा था। क्राइम ब्रांच ने कार को घेर लिया तो फुरकान भाग खड़ा हुआ। पुलिस ने कार सवार लोगों से पूछताछ की तो हनीट्रैप गिरोह का पर्दाफाश हो गया। पुलिस के मुताबिक साबिन का पहले भी हनीट्रैप के धंधे में नाम आया था। वह खुद को ललित न्यूज चैनल का ब्यूरो चीफ कहती है। 

यह था मामला

 हल्द्वानी के थाना मुखानी के तल्ली भमौरा निवासी कारोबारी मुकेश अग्रवाल का हीरानगर में जनरल स्टोर है। गौजाजाली निवासी अरमान का कुसुमखेड़ा (उत्तराखंड) में शीशे का कारोबार है। अरमान ने मुकेश से एक लाख रुपये ब्याज पर लिए थे। लेकिन वापस नहीं करना चाहता था। उसने मुकेश को फंसाने के लिए धमौरा (रामपुर) निवासी फुरकान के साथ साजिश रची। फुरकान ने टीडीआइ सिटी निवासी निर्यातक की नौकरानी शमा की बहन सानिया और साबिन से बात कर अरमान का कमीशन भी तय करा लिया।

ऐसे कारोबारी को बनाया शिकार

अरमान ने आशिक मिजाज मुकेश को फंसाने के लिए पहले से ही प्लान बना रखा था। सानिया को रुद्रपुर बुलवाया था। अपहरण के दिन मुकेश स्वजनों से रुद्रपुर जाने की बात कहकर कारोबारी दोस्त अरमान के साथ निकला था। वहां मुकेश की मुलाकात महिला से हुई। यहां से अरमान दोनों को  बिलासपुर अपने दोस्त के फॉर्म हाउस ले गया। वहां पहले से ही फुरकान, रईस लाल रंग की कार में थे। वर्दी पहने फुरकान ने मुकेश और सानिया को गाड़ी में बैठा लिया। इस दौरान वकालत की छात्रा साबिन भी आ गई। उसने खुद को मीडिया कर्मी बता रुपयों की मांग की। 20 लाख से शुरू हुई मांग 10 लाख पर टिकी। इसके लिए साबिन और फुरकान ने मुकेश को पीटा भी। रईस समझाते बोला कि दारोगा जी बहुत मारेंगे। बचना है तो रुपयों का इंतजाम कर लो। 

मांगी थी दस लाख की रंगदारी

सानिया और साबिन ने फुरकान, अरमान और खजुरिया(रामपुर) के किसान नेता नरपजीत सिंह के साथ मिलकर हल्द्वानी के कारोबारी मुकेश को अगवा किया था। गिरोह मुकेश से 10 लाख रुपये की रंगदारी मांग रहा है। रईस निवासी टांडा हुरमतनगर, रामपुर भी इस गिरोह में शामिल है। मुकेश की हल्द्वानी में गुमशुदगी दर्ज थी। सूचना पर वहां की पुलिस आकर गिरोह के तीन सदस्यों को ले गई।

chat bot
आपका साथी