पहले पहले प्रॉपर्टी डीलर का किया पीछा, फिर मौका देख की वारदात और फैला दी दहशत

मुरादाबाद। भले ही योगी सरकार ने अपराध पर अंकुश लगाने के लिए एनकाउंटर अभियान चला रखा है

By JagranEdited By: Publish:Tue, 17 Jul 2018 04:25 PM (IST) Updated:Tue, 17 Jul 2018 04:25 PM (IST)
पहले पहले प्रॉपर्टी डीलर का किया पीछा, फिर मौका देख की वारदात और फैला दी दहशत
पहले पहले प्रॉपर्टी डीलर का किया पीछा, फिर मौका देख की वारदात और फैला दी दहशत

मुरादाबाद। भले ही योगी सरकार ने अपराध पर अंकुश लगाने के लिए एनकाउंटर अभियान चला रखा है, लेकिन उसकी दहशत अपराधियों पर कम ही नजर आ रही है। बेखौफ होकर बदमाश लूट की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। रामपुर में प्रॉपर्टी डीलर के साथ बदमाशों ने अजीब तरीके से घटना को अंजाम दिया। पहले उसका पीछा किया और फिर मौके की तलाश देखते रहे। जैसे ही मिला वैसे ही वारदात को अंजाम देकर पुलिस को खुलेआम चुनौती दे डाली।

यहां जा रहे थे प्रॉपर्टी डीलर

रामपुर के थाना अजीमनगर क्षेत्र के गांव काशीपुर निवासी प्रॉपर्टी डीलर फईम पुत्र बल्लू अपनी बाइक लेकर जमीन का बैनामा कराने के लिए रुपये देने लालपुर का मझरा जा रहे थे। इनका पीछा बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने शुरू कर दिया। जैसे ही वह टांडा थाना क्षेत्र में सैदनगर व रामपुर मार्ग पर पहुंचे वैसे ही बदमाशों ने ओवरटेक कर उनकी बाइक को रोक लिया और कनपटी पर तमंचा रखकर दो लाख रुपये की नकदी से भरा थैला लूट लिया। शोर मचाने पर जान से मारने की धमकी दी और फरार हो गए।

शोर मचाते ही दौड़े लोग

वारदात के बाद काफी देर तक फईम समझ नहीं पाए क्या करें। बदमाशों को भागता देखने के बाद उन्होंने शोर मचाया। इस पर कुछ लोगों ने उनका पीछा किया, लेकिन तब तक वह काफी दूर निकल चुके थे।

बदमाशों को कैसे पता चला नकदी का, सवाल पर उलझी पुलिस

दिनदहाड़े हुई इस वारदात से पुलिस के होश उड़ गए। अधिकारियों ने तुरंत मौका मुआयना किया और प्रॉपर्टी डीलर से बदमाशों के हुलिया आदि के बारे में जानकारी की। बदमाशों को कैसे पता नकदी का, बस इसी सवाल को लेकर पुलिस पड़ताल में जुटी है और नकदी की बात लीक होना मान रही है।

chat bot
आपका साथी