रिश्ते के भाई ने बहनों को बनाया हवस का शिकार, जानिए क्या है पूरा मामला Moradabad News

मुगलपुरा थाना क्षेत्र से अगवा की गईं दो सगी बहनों के साथ उनके ही रिश्ते के भाई ने दुष्कर्म किया। सोमवार को सगी बहनों को उनके मां-बाप के सुपुर्द कर दिया गया।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Tue, 25 Jun 2019 01:40 AM (IST) Updated:Tue, 25 Jun 2019 03:07 PM (IST)
रिश्ते के भाई ने बहनों को बनाया हवस का शिकार, जानिए क्या है पूरा मामला  Moradabad News
रिश्ते के भाई ने बहनों को बनाया हवस का शिकार, जानिए क्या है पूरा मामला Moradabad News

मुरादाबाद। मुगलपुरा थाना क्षेत्र से अगवा की गईं दो सगी बहनों के साथ उनके ही रिश्ते के भाई ने दुष्कर्म किया। सोमवार को सगी बहनों को उनके मां-बाप के सुपुर्द कर दिया गया।

बाल कल्याण समिति के अध्यक्ष गुलजार अहमद के मुताबिक नाबालिग सगी बहनें सोमवार को न्यायपीठ के समक्ष पेश की गईं। काउंसिलिंग के दौरान उन्होंने महिला सदस्य नीतू सक्सेना को बताया कि एक सप्ताह पहले शाम के वक्त दोनों एक साथ घर से बाजार निकलीं। वहां मामी का भतीजा मिला। आरोपित युवक ने दोनों को फुसलाकर अगवा कर लिया। दोनों को पहले उत्तराखंड के रामनगर में एक होटल में ले जाया गया। वहां होटल संचालक ने संदेह पर कमरा खाली करने का दबाव डाला। तब आरोपित युवक दोनों बहनों को साथ लेकर हल्द्वानी पहुंचा। वहां आरोपित ने दोनों सगी बहनों से दुष्कर्म किया। मुरादाबाद पुलिस ने हल्द्वानी में आरोपित युवक को जहां दबोचा, वहीं अपहृत किशोरियों को बरामद करने में उसे सफलता मिली। रविवार को मुगलपुरा पुलिस ने आरोपित युवक को कोर्ट में पेश किया। वहां से नाबालिग बहनों का अपहरण करने के आरोपित को जेल भेज दिया गया। उधर, दोनों बहनों के दुष्कर्म की बात स्वीकार करने के बाद मुगलपुरा थाना प्रभारी गजेंद्र सिंह ने बताया कि यदि दुष्कर्म की पुष्टि हुई तो आरोपित के खिलाफ धारा में वृद्धि की जाएगी।  

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी