शिक्षक विधायक डॉ. हरि सिंह ढिल्लो बोले, वित्तविहीन शिक्षकों को जल्द मिलेगा सुखद समाचार

डॉ. हरि सिंह ढिल्लो ने कहा कि शिक्षक हित में कार्य करना उनकी प्राथमिकता होगी। सीएम के साथ हुई मुलाकात में उन्होंने वित्तविहीन शिक्षकों के लिए सरकार स्तर से मानदेय देने की मांग रखी है जिसके लिए शासन स्तर पर कमेटी का भी गठन कर दिया गया है।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Fri, 08 Jan 2021 04:19 PM (IST) Updated:Fri, 08 Jan 2021 04:19 PM (IST)
शिक्षक विधायक डॉ. हरि सिंह ढिल्लो बोले, वित्तविहीन शिक्षकों को जल्द मिलेगा सुखद समाचार
एमएलसी डॉ. जयपाल सिंह व्यस्त ने कहा ढिल्लो के निर्वाचित होने से हमारी ताकत दोगुनी हो गई है।

मुरादाबाद, जेएनएन। चित्रगुप्त इंटर कॉलेज में गुरुवार को नवनिर्वाचित शिक्षक विधायक डॉ. हरि सिंह ढिल्लो का स्वागत समारोह आयोजित किया गया। इस दौरान शिक्षकों ने उन्हें माला पहनाकर बधाई दी। इस दौरान मुख्य अतिथि डॉ. हरि सिंह ढिल्लो ने कहा कि शिक्षक हित में कार्य करना उनकी प्राथमिकता होगी। उन्होंने बताया कि सीएम के साथ हुई मुलाकात में उन्होंने वित्तविहीन शिक्षकों के लिए सरकार स्तर से मानदेय देने की मांग रखी है, जिसके लिए शासन स्तर पर कमेटी का भी गठन कर दिया गया है। इस दौरान मौजूद एमएलसी डॉ. जयपाल सिंह व्यस्त ने कहा कि डॉ. हरि सिंह ढिल्लो के निर्वाचित होने से हमारी ताकत दोगुनी हो गई है, बरेली-मुरादाबाद शिक्षकों की समस्याओं को सुलझाना हमारी प्राथमिकता में शामिल है। इस दौरान प्रबंधक डॉ. एपी शमशेरी, संयोजक डॉ. राजीव कुमार, प्रधानचार्य वीर सिंह, डॉ. जितेंद्र स्वरूप भटनागर, नवनीत शमशेरी, डॉ. एमएम शर्मा, जयवीर सिंह सिरोही व अन्य शामिल रहे। 

कांग्रेस के पूर्व विधायक को मिली नई जिम्मेदारी 

मुरादाबाद। राजीव गांधी पंचायतीराज संगठन में पूर्व विधायक फूल कुंवर को पश्चिमी उत्तर प्रदेश का चेयरमैन बनाया गया है। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव केसी बेनु गोपाल ने प्रेस नोट जारी करके यह घोषणा की है। चन्दौसी से कांग्रेस विधायक रहे फूल कुंवर जिला कांग्रेस के अध्यक्ष व प्रदेश कांग्रेस में महासचिव भी रह चुके हैं। दलित समुदाय में अच्छी पकड़ रखने के चलते पंचायत चुनाव से पहले उनकी नियुक्ति को खासा महत्वपूर्ण माना जा रहा है। जिला कांग्रेस कमेटी ने इस नियुक्ति पर हर्ष जताते हुए हाईकमान का आभार जताया है। जिलाध्यक्ष विनोद गुम्बर के नेतृत्व में कांग्रेसियों ने नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष फूल कुंवर को उनके निवास पर जाकर पुष्प मालाएं पहनाकर बधाई दी। गुम्बर के साथ डॉ. राजेश, अनिल शर्मा, विजयराज सैनी, राजेश पाल और सुधीर पाठक भी इस दौरान मौजूद रहे। 

chat bot
आपका साथी