चन्‍दौसी में मैंथा कारोबारी के घर और फैक्ट्री पर आयकर व‍िभाग का सर्वे

Survey of income tax departmen सम्‍भल के चन्‍दौसी में सोमवार को आयकर व‍िभाग की टीम सर्वे के ल‍िए पहुंची। टीम ने एक मैंथा कारोबारी के घर और फैक्ट्री से कई जानकारियां जुटाई। इस दौरान टीम कई घंटे तक मौजूद रही।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Mon, 09 Nov 2020 01:10 PM (IST) Updated:Mon, 09 Nov 2020 01:10 PM (IST)
चन्‍दौसी में मैंथा कारोबारी के घर और फैक्ट्री पर आयकर व‍िभाग का सर्वे
सम्‍भल के चन्‍दौसी में सर्वे के दौरान कारोबारी के घर के बाहर तैनात पुलिस। जागरण

सम्‍भल। ज‍िले के चन्‍दौसी में सोमवार को इनकम टैक्स की टीम पहुंच गई। यहां पर एक मैंथा कारोबारी के घर और फैक्ट्री पर सर्वे कार्य क‍िया। एक साथ दोनों स्‍थानों पर टीम के सदस्‍य पहुंच गए। टीम कई घंटे तक अंदर रही। इस दौरान अंदर क‍िसी को भी आने नहीं द‍िया गया। दोनों जगहों पर पुलिस बल की तैनाती कर दी गई थी।

ज‍िले के चन्‍दौसी निवासी फुल प्रकाश बड़े मैंथा कारोबारी हैं। सोमवार को इनकम टैक्स की टीम मैंथा कारोबारी के घर और फैक्ट्री पर पहुंच गई। टीम ने दोनों स्थानों पर सर्वे क‍िया। टीम ने कई घंटे तक यहां सर्वे क‍िया और जरूरी जानकारियां हास‍िल की। इस दौरान दोनों स्थानों पर भारी पुलिस बल तैनात रहा।

मैंथा कारोबारियों में हलचल

टीम के सर्वे से ज‍िले के अन्‍य मैंथा कारोबारियों में हचचल पैदा हो गई है। दरअसल प‍िछले द‍िनों भी एक टीम सर्वे करने आई थी। ज‍िले में लगातार इनकम टैक्‍स की सक्रियता से कारोबारी परेशान हो उठे हैं। कयास लगाए जा रहे हैं टैक्‍स चुकाने के मामले में कोई गड़बड़ी हुई है। शहर में भी चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है।  

chat bot
आपका साथी