ऐसी दर्दनाक मौत, जिसको जानकर कांप जाएगी आपकी रूह, जानिये कहां हुआ हादसा

मुरादाबाद। मतलबपुर रेलवे स्टेशन पर शुक्रवार की दोपहर बाद इलाहाबाद के रहने वाला दंपती ट्रेन क

By JagranEdited By: Publish:Fri, 20 Jul 2018 05:40 PM (IST) Updated:Fri, 20 Jul 2018 05:40 PM (IST)
ऐसी दर्दनाक मौत, जिसको जानकर कांप जाएगी आपकी रूह, जानिये कहां हुआ हादसा
ऐसी दर्दनाक मौत, जिसको जानकर कांप जाएगी आपकी रूह, जानिये कहां हुआ हादसा

मुरादाबाद। मतलबपुर रेलवे स्टेशन पर शुक्रवार की दोपहर बाद इलाहाबाद के रहने वाला दंपती ट्रेन की चपेट में आ गया। पति की मौत हो गई जबकि पत्‍‌नी गंभीर रूप से घायल हो गई। घायल का अस्पताल में उपचार चल रहा है। पिता के दर्दनाक मौत के मंजर ने चार मासूम पुत्रियां के दिलों को झकझोर दिया। सबका हाल बेहाल है। जीआरपी ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

परिजनों के मुताबिक इलाहाबाद के थाना कोधियारा क्षेत्र के गांव गोठी निवासी प्रकाश चंद्र शुक्ल पुत्र रामलखन शुक्रवार को संगम एक्सप्रेस में सवार होकर सपरिवार देहरादून जा रहे थे। किराना व्यवसायी बता रहे चंद्रप्रकाश के साथ उनकी पत्‍‌नी वंदना शुक्ला के अलावा पुत्रियां खुशी, सब्या, रूही व आशू के अलावा छोटा साला राकेश गौतम भी बोगी में सवार था।

ऐसे हुआ हादसा

दोपहर बाद संगम एक्सप्रेस मतलबपुर रेलवे स्टेशन पहुंची। तभी बच्चों को प्यास लगी और उन्होंने मां से पानी मांगा। वंदना रेलवे स्टेशन पर उतरीं। वह बोतल में पानी भर ही रही थीं कि अचानक ट्रेन चल पड़ी। उन्होंने लपककर ट्रेन पर चढ़ने का प्रयास किया। तभी उनका पैर फिसल गया और वह पीठ के बल प्लेटफार्म पर गिर पड़ीं। उनके पांव पायदान में जा फंसे। यह देख चंद्रप्रकाश ट्रेन से नीचे उतरे और उन्होंने पत्‍‌नी का पांव बाहर निकालने की कोशिश की। इसी प्रयास में वह रेल ट्रैक पर गिर गए और ट्रेन से कटकर उनकी दर्दनाक मौत हो गई। कमर के पास से धड़ कट गया।

उधर वंदना को अन्य यात्रियों व उसके छोटे भाई ने ट्रेन के चंगुल से छुड़ाया। इसके बाद अस्पताल में भर्ती कराया। मृतक की लाश को राजकीय रेलवे पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

chat bot
आपका साथी