सौतेली मां और पिता की करतूत, आठ साल की बच्ची को ऐसे पीटा कि टूट गई अंगुली Amroha News

आरोपित पिता को हिरासत में ले लिया है। प्रभारी निरीक्षक शरद मलिक ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया है तथा आरोपित पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Fri, 21 Feb 2020 09:02 AM (IST) Updated:Fri, 21 Feb 2020 09:02 AM (IST)
सौतेली मां और पिता की करतूत, आठ साल की बच्ची को ऐसे पीटा कि टूट गई अंगुली  Amroha News
सौतेली मां और पिता की करतूत, आठ साल की बच्ची को ऐसे पीटा कि टूट गई अंगुली Amroha News

अमरोहा, जेएनएन। जिले के जोया में सौतेली मां व पिता ने आठ साल की बेटी को बेरहमी के साथ पीटा। उसके हाथ की अंगुली टूट गई तथा पीठ पर भी पिटाई के निशान हैं। बेटी की चीख सुनकर मौके पर पहुंचे पड़ोसियों ने उसे बचाया। मौके पर पहुंची डॉयल-112 की टीम ने घायल बच्ची को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। डिडौली पुलिस ने आरोपित पिता को हिरासत में ले लिया है। मां-पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। 

यह है पूरा मामला

यह मामला डिडौली कोतवाली क्षेत्र का है। यहां पर रहने वाले शबाबुल की पत्नी शबाना की बीमारी के चलते दस साल पहले मौत हो गई थी। परिवार में दो बेटे सुहैल, शुऐब व आठ साल की बेटी सानिया हैं। बड़ा बेटे सुहैल ननिहाल में रहता है। जबकि दूसरा बेटा व बेटी घर पर ही रहते हैं। पांच साल पहले शबाबुल ने शहाना के साथ दूसरी शादी कर ली। शहाना के बच्चे नहीं हैं। आरोप है कि शहाना शुऐब व सानिया के साथ आए दिन मारपीट करती रहती है। गुरुवार शाम को भी किसी बात को लेकर उसने सानिया के साथ मारपीट की। बाद में भूरे ने भी उसे पीटा। माता-पिता द्वारा बेरहमी से की गई पिटाई से सानिया के हाथ की अंगुली टूट गई तथा पीट पर भी चोट के निशान हैं। बच्ची की चीख सुनकर पड़ोस के लोग मौके पर पहुंचे तथा उसे बचाया। उन्होंने डॉयल-112 को सूचना देकर पुलिस बुला ली। 

अस्पताल में कराया भर्ती 

पुलिस ने घायल बच्ची को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। सूचना पाकर डिडौली पुलिस भी अस्पताल पहुंची तथा घटना की जानकारी ली। घायल बच्ची के चाचा मुजाबिल की तहरीर पर पुलिस ने दंपती के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

chat bot
आपका साथी