मुरादाबाद में फाइनेंस कंपनी कर्मी के बेटे का अपहरण, फ‍िरौती के लिए आई चौथी कॉल

Finance Kannis son kidnapped अपहरणकर्ता बोला फिरौती की रकम मिलते ही ध्रुव को बस में बैठा दूंगा। सदमे से परिवार के लोग बदहवास पुलिस जांच में जुटी।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sat, 08 Aug 2020 12:05 PM (IST) Updated:Sat, 08 Aug 2020 12:05 PM (IST)
मुरादाबाद में फाइनेंस कंपनी कर्मी के बेटे का अपहरण, फ‍िरौती के लिए आई चौथी कॉल
मुरादाबाद में फाइनेंस कंपनी कर्मी के बेटे का अपहरण, फ‍िरौती के लिए आई चौथी कॉल

मुरादाबाद। श्रीराम फाइनेंस कंपनी के कलेक्शन एजेंट के मासूम बेटे का 18 घंटे बाद भी कोई सुराग नहीं मिला है। शनिवार को 7 बजे फिर से अपहरणकर्ता ने बच्चे के पिता के फोन पर कॉल करके फिरौती मांगी और कहा कि रुपये मिलते ही वह उनके बेटे को बस में बैठा देंगे।

थाना मझोला क्षेत्र स्थित लाइनपार रामलीला मैदान के पास रहने वाले श्रीराम फाइनेंस कंपनी के कलेक्शन एजेंट गौरव कुमार के पांच साल के बेटे ध्रुव कुमार का घर के पास से ही शुक्रवार को अपहरण कर लिया गया है। अपहरणकर्ता फोन करके 30 लाख की फिरौती मांग रहे हैं। तीन बार कॉल करके अपहरण करने वाले ने बच्चे के पिता से फिरौती मांगी। लेकिन, रकम कहां पहुंचानी है यह नहीं बताया। तीसरी बार कॉल करने के दौरान ध्रुव के पिता ने अपहरणकर्ता से यह सवाल कर लिया कि रकम कहां लेकर आना है। इस पर अपहरणकर्ता ने कहा तुम्हारी औकात है 30 लाख देने की, जो लाने की बात कर रहे हो। इससे साफ जाहिर हो रहा है कि अपहरण करने वाला गौरव के परिवार के बारे में सबकुछ जनता है। पुलिस घटना के बाद से ही बच्चे की सकुशल बरामदगी के लिए प्रयास कर रही है। देर रात तक एसपी सिटी अमित कुमार आनंद पुलिस टीम के साथ राम लीला मैदान के पास डेरा डाले रहे। लेकिन, अभी तक कोई सफलता नहीं मिल पाई है। पुलिस की टीमें ध्रुव को तलाशने में लगी हुई हैं। बताया जा रहा है कि शनिवार की सुबह 7 बजे बच्चे के पिता के मोबाइल पर फिर से अपरहणकर्ता की कॉल आई है। फोन पर अपहरणकर्ता कह रहा है कि पुलिस कुछ नहीं कर पायेगी। फिरौती की रकम देने पर वह बच्चे को बस में बैठा देगा। बस स्टैंड से अपने बच्चे को ले लेना। अपहरणकर्ता इंटरनेट के जरिए बच्चे के पिता को कॉल कर रहा है। इसलिए उसकी लोकेशन ट्रेस करना पुलिस के लिए मुश्किल बना हुआ है। हालांकि कॉल आने के बाद अफसरों ने टीमों को दौड़ा दिया है। 

chat bot
आपका साथी