रिश्ते के चाचा ने किशोरी के साथ की शर्मनाक हरकत, गर्भवती बेटी को लेकर कोतवाली पहुंची मां Rampur News

स्वार में मानसिक रूप से कमजोर भतीजी के साथ डरा-धमकाकररिश्ते का चाचा दुष्कर्म करता रहा जिससे वह चार माह की गर्भवती हो गई।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Wed, 10 Jul 2019 12:31 PM (IST) Updated:Wed, 10 Jul 2019 12:31 PM (IST)
रिश्ते के चाचा ने किशोरी के साथ की शर्मनाक हरकत, गर्भवती बेटी को लेकर कोतवाली पहुंची मां  Rampur News
रिश्ते के चाचा ने किशोरी के साथ की शर्मनाक हरकत, गर्भवती बेटी को लेकर कोतवाली पहुंची मां Rampur News

रामपुर। स्वार में मानसिक रूप से कमजोर भतीजी के साथ डरा-धमकाकररिश्ते का चाचा दुष्कर्म करता रहा, जिससे वह चार माह की गर्भवती हो गई। मां की तहरीर पर पुलिस ने दो महिलाओं समेत चार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर चाचा को गिरफ्तार कर लिया।

यह है पूरा मामला

रिश्ते को तार-तार करने वाली घटना कोतवाली के एक गांव की है। गांव निवासी महिला का अपने पति से किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था, जिस पर पत्नी नाराज होकर लगभग पांच माह पूर्व पति एवं मानसिक रुप से कमजोर बेटी को छोड़कर उत्तराखंड के गांव अपने मायके चली गई थी। इस दौरान मानसिक रुप से कमजोर किशोरी घर में अकेली रहती थी। गांव का ही चचेरा चाचा जितेंद्र डरा-धमकाकर दुष्कर्म करता रहा, जिससे किशोरी चार माह की गर्भवती हो गई। चार जुलाई को आरोपित किशोरी को गाड़ी में बैठा उत्तराखंड के गांव उसकी ननिहाल के बाहर छोड़कर फरार हो गए। उसने अपनी मां के पास पहुंच सारी बात बताई। जितेंद्र की मां रजनी, भाई राजीव और पत्नी रीनू से शिकायत की तो डरा-धमकाकर जान से मारने की धमकी दे भगा दिया।

बेटी को लेकर कोतवाली पहुंची मां

मां बेटी को लेकर कोतवाली आई तो दोनों ओर से समझौते के प्रयास शुरु हो गए, ङ्क्षकतु समझौता नहीं हो सका। उक्त लोगों को नामजद कर पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने दो महिलाओं समेत चार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर मंगलवार को मुख्यारोपित जितेंद्र को गिरफ्तार किया, जबकि अन्य आरोपितों की तलाश जारी है। कोतवाल सतेन्द्र कुमार ने बताया कि तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज कर एक आरोपित को गिरफ्तार किया है, जबकि अन्य आरोपितों की तलाश में दबिशें दी जा रही हैं। 

chat bot
आपका साथी