स्कार्पियो कार ने ई-रिक्शा में मारी टक्कर, एक युवक की मौत, तीन घायल Rampur news

स्कॉर्पियो और ई रिक्शा की टक्कर में एक युवक की मौत हो गई जबकि महिला समेत तीन व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Tue, 21 Jan 2020 01:09 PM (IST) Updated:Tue, 21 Jan 2020 01:09 PM (IST)
स्कार्पियो कार ने ई-रिक्शा में मारी टक्कर, एक युवक की मौत, तीन घायल Rampur news
स्कार्पियो कार ने ई-रिक्शा में मारी टक्कर, एक युवक की मौत, तीन घायल Rampur news

रामपुर:  बिलासपुर के  गांव रतनपुरा में स्कॉर्पियो और ई रिक्शा की टक्कर में एक युवक की मौत हो गई, जबकि महिला समेत तीन व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

रतनपुरा में बाबा डेरे के पास हुआ हादसा 

मंगलवार सुबह साढ़े नौ बजे गांव नवाबगंज को जाने वाले मार्ग पर गांव रतनपुरा में बाबा के डेरे के पास स्कॉर्पियो और ई-रिक्शा की आमने-सामने की  टक्कर हो गई। दुर्घटना के बाद मौके पर भीड़ लग गई। सूचना पर घायलों के परिजन मौके पर आ गए।  उपनिरीक्षक मदन पाल सिंह पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया। 

रुद्रपुर अस्पताल ले जाते वक्त ई-रिक्शा चालक ने तोड़ा दम 

गांव पहाड़पुर निवासी ई रिक्शा चालक राजकिशोर की हालत गंभीर होने पर परिजन   उसे इलाज के लिए रुद्रपुर ले जा रहे थे। रास्ते में उसकी मौत हो गई। दुर्घटना में ग्राम बेरखेड़ी निवासी पूजा, पटेलनगर दिल्ली निवासी मंगल एवं फतेहपुर थाना भिंड मध्य प्रदेश निवासी सुरेश गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया गया, जहां पर हालत गंभीर होने पर उन्हें बेहतर उपचार के लिए जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया है।  

भिड़ंत होते ही पलट गए दोनों वाहन 

उपनिरीक्षक के मुताबिक  दोनों वाहन गड्ढे में पलट कर क्षतिग्रस्त हो गए हैं। स्कार्पियो चालक गाड़ी को मौके पर छोड़कर फरार हो गया।  घायल सुरेश के भाई  गौतम ने तहरीर दी है। स्कार्पियो चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई जा रही है।

chat bot
आपका साथी