Rampur coronavirus news : जिले में मिले 24 कोरोना पॉजिटिव, एक की मौत

Rampur coronavirus news मुरादाबाद मंडल के रामपुर में भी लगातार कोरोना के मरीज म‍िल रहे हैं। हालांकि अब पहले की तुलना में स्‍वस्‍थ होने वालों की संख्‍या भी बढ़ती जा रही है। रविवार को 24 कोरोना पॉजिटिव मरीज पाए गए।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sun, 04 Oct 2020 05:23 PM (IST) Updated:Sun, 04 Oct 2020 05:23 PM (IST)
Rampur coronavirus news : जिले में मिले 24 कोरोना पॉजिटिव, एक की मौत
रामपुर में रविवार को 24 कोरोना संक्रमित पाए गए।

रामपुर।  जिले में कोरोना के मरीज मिलने का सिलसिला जारी है। अब 24 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, जबकि दिल्ली में कई दिन से इलाज करा रहे कोरोना संक्रमित की मौत हो गई है। वह केमरी के रहने वाले थे। वह करीब दो सप्ताह से दिल्ली के मेदांता में भर्ती थे।

मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. सुबोध कुमार शर्मा ने बताया कि पहली अक्टूबर को भेजे  सैंपल की जांच रिपोर्ट रविवार को मिली है। इसमें 578 निगेटिव और 18 पॉजिटिव मिले हैं। एक दिन पहले हुए एंटीजन टेस्ट में छह लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। इस तरह एक दिन में कोरोना के 24 नए केस सामने आए हैं। हालांकि राहत की बात यह है कि 28 पुराने मरीज ठीक हो गए हैं। उनकी आइसोलेशन अवधि पूरी होने पर घर भेज दिया है। संक्रमितों में शहर के मुहल्ला बेरियान के चार लोग हैं। बिलासपुर तहसील की बत्रा कालोनी में तीन, बिलासपुर के ही बाजार कला गांव में तीन और शाहबाद के रवन्ना गांव में तीन लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। इसके अलावा मुहल्ला राजद्वारा मस्जिद पीलू, कोयली गांव, शाहबाद के मुहल्ला फर्राशान, पुराना गंज मंगल की बाजार, मुहल्ला घेर फतेह खां जेल रोड, धरेली उत्तरी मिलक, तिलक कालोनी, हाजीनगर पटवाई आदि में भी संक्रमित मिले हैं। गौरतलब है कि जिले में कोरोना संक्रमितोंं की संख्या 4784 पहुंच गई है। इनमें 4572 ठीक हो चुके हैं, जबकि 48 की मौत हो चुकी है। वर्तमान में 164 सक्रिय मरीज हैं। 

chat bot
आपका साथी