रेल लाइन काटने वाले पुलिस की पहुंच से दूर

मुरादाबाद : चन्दौसी के पास छह दिन के अंदर दो स्थानों पर रेल लाइन काटने वालों की तलाश करने में सम

By JagranEdited By: Publish:Sun, 26 Feb 2017 02:16 AM (IST) Updated:Sun, 26 Feb 2017 02:16 AM (IST)
रेल लाइन काटने वाले पुलिस की पहुंच से दूर
रेल लाइन काटने वाले पुलिस की पहुंच से दूर

मुरादाबाद :

चन्दौसी के पास छह दिन के अंदर दो स्थानों पर रेल लाइन काटने वालों की तलाश करने में सम्भल पुलिस फेल साबित हो रही है। रेलवे के अधिकारी लगातार शासन और प्रशासन से संपर्क बनाए हुए हैं। वहीं आरपीएफ संवेदनशील स्थानों पर पेट्रोलिंग बढ़ाने का दावा कर रही है।

आठ फरवरी की रात चन्दौसी- अलीगढ़ मार्ग और 13 फरवरी की रात चन्दौसी-मुरादाबाद के बीच शरारती तत्वों ने रेल लाइन काटकर ट्रेन हादसा कराने की साजिश रची थी। रेलवे ने दोनों घटनाओं के संबंध में बनियाठेर (सम्भल जिला) थाना में मुकदमा दर्ज कराया है। बनियाठेर पुलिस और एटीएस शरारती तत्वों का पता लगाने में जुटी हुई है। जीआरपी सर्विलांस के माध्यम सूचना एकत्र कर बनियाठेर पुलिस उपलब्ध करा रही है। इसके अलावा एलआइयू की टीम भी अपने स्तर से सुरागरसी कर रही है।

प्रवर मंडल सुरक्षा आयुक्त अजित कुमार वर्णवाल ने बताया कि रेलवे प्रशासन मंडल भर के सभी संवेदनशील स्थानों पर आरपीएफ की टीम गस्त कर रही है। सम्भल पुलिस से अभी तो कोई इनपुट नहीं मिला है।

..............

कटघर में रेल लाइन नहीं कटी थी

मुरादाबाद: प्रवर मंडल सुरक्षा आयुक्त अजित कुमार वर्णवाल ने बताया कि गोविंद नगर के पास रेल लाइन काटी नहीं गई थी। रेल फ्रैक्चर होने से रेल लाइन टूट गयी थी। सूचना मिलते ही इंजीनिय¨रग विभाग ने लाइन की मरम्मत कर दी है।

chat bot
आपका साथी