पुलिस कर्मियों को मिला एनर्जी ड्रिंक

कोरोना से जंग लड़ रही मुरादाबाद पुलिस पर राहत की फुहार गिरी है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 May 2020 02:55 AM (IST) Updated:Tue, 26 May 2020 06:00 AM (IST)
पुलिस कर्मियों को मिला एनर्जी ड्रिंक
पुलिस कर्मियों को मिला एनर्जी ड्रिंक

मुरादाबाद: कोरोना से जंग लड़ रही मुरादाबाद पुलिस पर राहत की फुहार गिरी है। भीषण गर्मी के बीच सड़क पर खड़े होकर दायित्व का निर्वाह कर रहे पुलिस कर्मियों को अब न सिर्फ छतरी मिलेगी, बल्कि एनर्जी ड्रिंक से गला भी तर करेंगे। सामानों का वितरण सुनिश्चित करने के उद्देश्य से सोमवार को आइजी रमित शर्मा व एसएसपी अमित पाठक ने पुलिस लाइन का भ्रमण किया।

आरआइ इंद्रवीर सिंह ने बताया कि पेय पदार्थ बेचने वाली एक कंपनी ने मुरादाबाद के पुलिस कर्मियों के लिए तीस छाता, दो हजार एनर्जी ड्रिंक व 2025 बोतल पानी पुलिस को मुहैया कराया है। पुलिस लाइन पहुंचे उच्चाधिकारियों ने सभी सामान जिले के सभी 20 थानों में वितरित करने के निर्देश दिए हैं। इसके अलावा पुलिस कर्मियों में मास्क व ग्लब्स भी बांटे जाएंगे।

राशन व सब्जी की देखी दुकान

कोरोना काल में पुलिस लाइन में स्थापित की गई राशन व सब्जी की दुकान को आइजी व एसएसपी ने देखा। एसएसपी के प्रयासों की सराहना करते आइजी रमित शर्मा ने कहा कि पुलिस लाइन परिसर में उपलब्ध सामान बाजार से कम दाम पर मिल रहे हैं। इससे पुलिस के परिवारों को राहत मिली है। सामान की बिक्री महज दो फीसद लाभ पर हो रही है। एक रुपये पैकेजिंग चार्ज लग रहा है। बाजार में जो दाल 90 रुपये किलो मिल रही है, वह पुलिस लाइन में 82 रुपये में उपलब्ध है। आटा, चावल, बिस्कुट, तेल आदि बाजार से कम दाम पर उपलब्ध हैं। आइजी ने पुलिस लाइन परिसर में ही गैस सिलेंडर उपलब्ध कराने के भी निर्देश दिए। इस मौके पर एएसपी दीपक भूकर भी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी