यात्रीगण कृपया ध्यान दें, दो दिन नहीं चलेगी बादीकुई-ऋ षिकेश पैसेंजर

मुरादाबाद। शनिवार व रविवार को आलम नगर से गाजियाबाद व मुरादाबाद से लक्सर तक मेगा ब्लाक रहेगा। इससे बांदीकुई-ऋषिकेश पैसेंजर निरस्त रहेगी।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 20 Apr 2019 11:05 AM (IST) Updated:Mon, 22 Apr 2019 06:21 AM (IST)
यात्रीगण कृपया ध्यान दें, दो दिन नहीं 
चलेगी बादीकुई-ऋ षिकेश पैसेंजर
यात्रीगण कृपया ध्यान दें, दो दिन नहीं चलेगी बादीकुई-ऋ षिकेश पैसेंजर

मुरादाबाद। शनिवार व रविवार को आलम नगर से गाजियाबाद व मुरादाबाद से लक्सर तक मेगा ब्लाक रहेगा। दो दिन तक बादीकुई-ऋ षिकेश पैसेंजर को निरस्त कर दिया है। दोनों दिन छह ट्रेनों को बीच रास्ते में रोककर चलाया जाएगा।

रेलवे शनिवार व रविवार को आलम नगर से गाजियाबाद तक, मुरादाबाद से लक्सर तक अप लाइन पर पाच से चार घटे का मेगा ब्लाक लेने जा रहा है। इस कारण ऋ षिकेश बादीकुई पैसेंजर को दो दिन निरस्त रखा जाएगा। सीतापुर पैसेंजर ट्रेन को शाहजहापुर के बजाय रोजा तक चलाया जाएगा। इसके अलावा अमृतसर जाने वाली जनसेवा व जननायक एक्सप्रेस व दिल्ली पैसेंजर को बीच रास्ते में रोक कर चलाया जाएगा। अकाल तख्त समेत कई ट्रेनों को बीच रास्ते में रोककर चलाया शुक्रवार को दिल्ली से आलम नगर तक और मुरादाबाद से लक्सर तक डाउन लाइन पर मरम्मत के लिए पाच घटे का मेगा ब्लाक लिया गया। इस कारण दिल्ली-मुरादाबाद के बीच चलने वाली पैसेंजर ट्रेन को निरस्त रखा गया है। इसी तरह से रामनगर-मुरादाबाद पैसेंजर व मुरादाबाद-काशीपुर पैसेंजर को पीपलसाना तक चलाया गया। हावड़ा जाने वाली अकाल तख्त एक्सप्रेस, राजगीर जाने वाली श्रमजीवी एक्सप्रेस, काठगोदाम-लखनऊ पैसेंजर को बीच रास्ते में रोककर चलाया गया। जबकि वाराणसी जाने वाली काशी विश्वनाथ एक्सप्रेस को दिल्ली से एक घटे और काठगोदाम पैसेंजर को मुरादाबाद से डेढ़ घटे देरी से चलाया गया।

बेहोश मिले रिटायर्ड गैंगमैन की मौत देर रात रेलवे स्टेशन के सामने बेहोश मिले वृद्ध की उपचार के दौरान जिला अस्पताल में मौत हो गई। जेब से मिले कागजों के आधार पर मृतक की पहचान बुलंदशहर निवासी 60 वर्षीय कुंवरपाल के रूप में हुई। वह रेलवे से गैंगमैन के पद से रिटायर्ड थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उन्हें जिला अस्पताल पहुंचाया। जहा उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। जानकारी मिलने पर शुक्रवार को परिवार के लोग भी जिला अस्पताल पहुंच गए। मृतक के पुत्र योगेश कुमार ने बताया कि उनके पिता रेलवे में गैंगमैन थे। उनकी पेंशन कम आ रही थी। इस बारे में बात करने के लिए वह गुरुवार को डीआरएम ऑफिस आए थे। यहा से वह रेलवे स्टेशन जा रहे थे। रेलवे स्टेशन के सामने बेहोश होकर गिर गए। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कुंवर पाल की मौत का कारण ब्रेन हेमरेज बताया गया है।

chat bot
आपका साथी