जानलेवा रफ्तार : सम्भल में ट्रक की टक्कर से एक की मौत, रामपुर में दो गंभीर Sambhal News

सम्भल में ट्रक ने बाइक सवार मां-बेटे को टक्कर मार दी। हादसे में एक की जान चली गई। रामपुर भी हादसे में दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sat, 04 Jan 2020 12:43 PM (IST) Updated:Sat, 04 Jan 2020 12:43 PM (IST)
जानलेवा रफ्तार : सम्भल में ट्रक की टक्कर से एक की मौत, रामपुर में दो गंभीर  Sambhal News
जानलेवा रफ्तार : सम्भल में ट्रक की टक्कर से एक की मौत, रामपुर में दो गंभीर Sambhal News

सम्भल, जेएनएन। मुरादाबाद रोड पर बेकाबू ट्रक ने बाइक सवार मां-बेटे को टक्कर मार दी। हादसे में बेटे की मौके पर मौत हो गई जबकि गंभीर रूप से घायल मां को मुरादाबाद रेफर किया गया है। 

यह है पूरा मामला 

नखासा थाना क्षेत्र के गांव बाराही निवासी हसनैन (30 ) पुत्र अकबर मां अल्लाहदी के साथ रिश्तेदारी से बाइक से घर लौट रहा था। मुरादाबाद रोड पर फिरोजपुर गांव के निकट संभल की ओर से जा रहे बेकाबू ट्रक ने बाइक सवार मां-बेटे को रौंद दिया। हादसे के बाद चालक ट्रक को मौके पर छोड़कर फरार हो गया। सूचना पर पहुंची नखासा थाना पुलिस ने शव को कब्जे में कर घायल महिला को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा यहां से उसे मुरादाबाद रेफर कर दिया गया।

ट्रैक्टर और कार की भिड़ंत, दो गंभीर

शनिवार सुबह हाईवे स्थित रौरा कला बाईपास पर हादसा हो गया। बरेली स्थित थाना इज्जत नगर के मुहल्ला वीर सावर नगर निवासी राहुल, मोहित, उदित, ललित पाल और हर्ष प्रताप कार से मुरादाबाद जा रहे थे। आलू की बोरियों से लदी ट्रैक्टर-ट्राली के अचानक से मुड़ जाने पर, कार ट्राली में जा घुसी। हादसे के बाद चीख-पुकार सुनकर, ग्रामीणों की मौके पर भीड़ लग गई। सूचना पर, एंबुलेंस लेकर पुलिस मौके पर पहुंची। हादसे में घायल ललित पाल और हर्ष प्रताप को पुलिस ने एंबुलेंस से बेहतर इलाज के लिए बरेली भिजवाया। घायलों के साथियों ने बताया कि वे कार से जूनियर असिस्टेंट का पेपर देने के लिए मुरादाबाद जा रहे थे। इस दौरान रास्ते में हादसा हो गया। हादसे के बाद परीक्षा देने के लिए राहुल, मोहित और उदित को मुरादाबाद भिजवाया गया।

chat bot
आपका साथी