सांसद आजम खां की बैरक को नियमित सैनिटाइज कराते हैं सीतापुर जेल के अधिकारी, स्‍वास्‍थ्‍य की होती है जांच

Sanitation of Azam Khans barrack अधिवक्ता ने आरटीआइ के तहत मांगी जानकारी। सात माह से पत्नी और बेटे के साथ जेल में बंद हैं तीनों की कोरोना जांच रिपोर्ट भी निगेटिव। समय-समय पर जेल प्रशासन की ओर से स्‍वास्‍थ्‍य की जांच भी कराई जाती है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sat, 10 Oct 2020 09:40 AM (IST) Updated:Sat, 10 Oct 2020 09:40 AM (IST)
सांसद आजम खां की बैरक को नियमित सैनिटाइज कराते हैं सीतापुर जेल के अधिकारी, स्‍वास्‍थ्‍य की होती है जांच
सांसद आजम खां की बैरक का सैन‍िटाइजेशन।

रामपुर। Sanitation of Azam Khan's barrack। सांसद आजम खां पिछले सात माह से पत्नी शहर विधायक डॉ. तजीन फात्मा और बेटे अब्दुल्ला आजम के साथ सीतापुर जेल में बंद हैं। वहां उन्हें कोरोना से बचाने के लिए जेल प्रशासन सभी इंतजाम कर रहा है। उनकी बैरकों को नियमित सैनिटाइज कराया जा रहा है। उनकी कोरोना की जांच भी कराई गई थी, जाे निगेटिव आई थी।

यह जानकारी सीतापुर जेल अधीक्षक की ओर से जन सूचना अधिकार के तहत दी गई है। यह सूचना अधिवक्ता जाहिद खां की ओर से मांगी गई थी। सूचना में जेल प्रशासन ने बताया है कि सांसद और उनकी पत्नी-बेटे की जांच मई और जून माह में कराई गई थी। तीनों की रिपोर्ट निगेटिव आई थी। जांच सीतापुर सीएमओ के निर्देशन में जेल में ही कराई गई थी। अगस्त माह में सांसद पेशी पर मुरादाबाद आए थे। वहां से वापस आने के बाद 28 अगस्त को भी उनकी कोरोना की जांच कराई गई थी, जो निगेटिव आई। तीनों के बैरकों की रोजाना साफ-सफाई कराई जाती है। सैनिटाइज कराया जाता है। कारागार चिकित्सक द्वारा समय-समय पर स्वास्थ्य परीक्षण कराया जाता है।

chat bot
आपका साथी