मां ने पांच हजार रुपये नहीं दिए तो सिरफिरे बेटे ने घर में लगाई आग

पांच हजार रुपये न मिलने पर मां से नाराज बेटे ने अपने ही आशियाने को आग लगा दी। अग्निशमन दस्ता व ग्रामीण जब तक आग पर काबू पाते तब तक एक लाख रुपये का सामान जलकर राख हो चुका था।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Tue, 26 Mar 2019 12:27 PM (IST) Updated:Tue, 26 Mar 2019 12:27 PM (IST)
मां ने पांच हजार रुपये नहीं दिए तो सिरफिरे बेटे ने घर में लगाई आग
मां ने पांच हजार रुपये नहीं दिए तो सिरफिरे बेटे ने घर में लगाई आग

मुरादाबाद (जेएनएन): पांच हजार रुपये न मिलने पर मां से नाराज बेटे ने अपने ही आशियाने को आग लगा दी। अग्निशमन दस्ता व ग्रामीण जब तक आग पर काबू पाते तब तक एक लाख रुपये का सामान जलकर राख हो चुका था। घटना पाकबड़ा थाना क्षेत्र की है। इकलौते पुत्र की इस करतूत से उसके मां-बाप बदहवास हैं। 

पाकबड़ा कस्बे में चामुंडा मंदिर के पीछे रहने वाले लतीफ देहाड़ी मजदूर हैं। उनके परिवार में पत्नी गुलशन के अलावा इकलौता बेटा इंसाफ अली है। परिजनों के मुताबिक इंसाफ अली नशे का आदी है। वह शाम करीब चार बजे बजे घर लौटा। इसके बाद मां गुलशन से पांच हजार रुपये की मांग की। 

मां ने गरीबी का हवाला देकर नहीं दिए रुपये 

गरीबी का हवाला देते हुए गुलशन ने रुपये देने में असमर्थता जताई। मां के इंकार से इंसाफ अली आग बबूला हो उठा। उसने न सिर्फ अपनी मां के साथ अभद्रता की, बल्कि मिट्टी का तेल उड़ेल कर अपने ही घर को आग के हवाले कर दिया। कुछ ही देर में आग की लपटें आसमानी हो गईं। 

घटना के बाद फरार हो गया बेटा

यह देख इंसाफ अली फरार हो गया। रिहायशी बस्ती से आग की लपटें उठती देख लोगों में अफरातफरी मच गई। उधर  आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। आसपास के लोगों ने अपनी छतों से पानी फेंक कर आग पर काबू पाने की कोशिश की। घटना की जानकारी पाकबड़ा पुलिस को दी गई। पुलिस ने वाकये से दमकल विभाग को अवगत कराया। 

तंग गलियों से होकर घटनास्थल तक पहुंचे दमकल कर्मी 

दमकल कर्मी तंग गलियों से होकर घटनास्थल तक पहुंचे। एक घंटे तक आग बुझाने की कोशिश हुई। इसके बाद आग पर काबू पाया जा सका। तब तक मकान काफी हिस्सा जल कर राख हो चुका था। लतीफ के अनुसार आग लगने से करीब एक लाख का नुकसान हुआ है। 

chat bot
आपका साथी