अंधव‍िश्‍वाश में गंवा द‍िए रुपये, मुरादाबाद में बीमारी ठीक करने के नाम पर तांत्रिक ने की ठगी

करीब 20 दिन पूर्व उसकी मुलाकात संभल रोड में एक तांत्रिक से हुई थी। तांत्रिक ने उसकी बीमारी ठीक करने के नाम पर चार हजार रुपये ले लिए। लेकिन जब बीमारी ठीक नहीं हुई तो उसने तांत्रिक से अपनी रकम वापस मांगी लेकिन उसने वापस नहीं दी।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sat, 08 Jan 2022 10:35 AM (IST) Updated:Sat, 08 Jan 2022 10:35 AM (IST)
अंधव‍िश्‍वाश में गंवा द‍िए रुपये, मुरादाबाद में बीमारी ठीक करने के नाम पर तांत्रिक ने की ठगी
पीड़ित ने एसएसपी को शिकायत पत्र देकर कार्रवाई की मांग की।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। कटघर थाना क्षेत्र निवासी एक युवक ने तांत्रिक पर ठगी का आरोप लगाया। पीड़ित ने एसएसपी को शिकायती पत्र देकर कार्रवाई की मांग की। कटघर थाना क्षेत्र के अल्लाहपुर किशनपुर गांवडी निवासी धर्मवीर सिंह ने बताया कि करीब 20 दिन पूर्व उसकी मुलाकात संभल रोड में एक तांत्रिक से हुई थी। तांत्रिक ने उसकी बीमारी ठीक करने के नाम पर चार हजार रुपये ले लिए। लेकिन जब बीमारी ठीक नहीं हुई तो उसने तांत्रिक से अपनी रकम वापस मांगी,लेकिन उसने वापस नहीं दी। पीड़ित ने एसएसपी को शिकायत पत्र देकर कार्रवाई की मांग की। 

चिटफंड कंपनियों के खिलाफ कार्रवाई को राज्यपाल को भेजा ज्ञापन : रामपुर में कांग्रेस पदाधिकारियों ने शहर अध्यक्ष नोमान खां के नेतृत्व में जनता का पैसा डकारने वाली चिटफंड कंपनियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर राज्यपाल को ज्ञापन भेजा है। यह ज्ञापन नगर मजिस्ट्रेट हेम सिंह को सौंपा गया। ज्ञापन में मांग की गई है कि सहारा और पल्स कंपनियों ने करोड़ों लोगों का पैसा आरडी, एफडी व अन्य योजनाओं में भारी मुनाफे का लालच देकर जमा कराया। योजनाओं का समय पूरा होने पर जनता को नहीं लौटाया गया। इन कंपनियों के खिलाफ उच्च स्तरीय जांच कराकर कार्रवाई कराई जाए। इस मौके पर प्रधान काशिफ खां, अमित कुमार एडवोकेट, ज्ञान प्रकाश गुप्ता, दिव्यांश सिंघल, इरफान मंसूरी,अकरम सुलतान, मान सिंह एडवोकेट, अब्दुल सबूर खां एडवोकेट, अली हसन आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी