Moradabad coronavirus news : जिले में मिले नौ कोरोना संक्रमित, 43 हुए स्वस्थ

Moradabad coronavirus news मुरादाबाद में लगातार कोरोना के मरीज मिल रहे हैं। शनिवार को नौ लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि की गई। सर्दी में संक्रमण बढ़ने का अंदेशा जताया जा रहा है। लोगों से सावधानी बरतने की अपील भी की जा रही है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sun, 22 Nov 2020 06:45 AM (IST) Updated:Sun, 22 Nov 2020 06:45 AM (IST)
Moradabad coronavirus news : जिले में मिले नौ कोरोना संक्रमित, 43 हुए स्वस्थ
मुरादाबाद में नौ लोग मिले कोरोना संक्रमित।

मुरादाबाद, Moradabad coronavirus test report। जिले में लगातार कोरोना के मरीज मिल रहे हैं, हालांकि पहले की तुलना में अब संख्या काफी कम है और रिकवरी रेट भी पहले से बेहतर हो चुका है।

शनिवार को नौ लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। 43 लोगों ने कोरोना संक्रमण को मात दी है। मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. एमसी गर्ग ने बताया कि नौ लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई है। 43 लोगों ने संक्रमण को मात दी है। हौसला बनाए रखना है। कोरोना को मात देने के लिए हम सभी को प्रोटोकॉल का पालन करना होगा। शारीरिक दूरी के नियम को गंभीरता से समझें और पालन करें। इसके साथ मास्क अनिवार्य रूप से लगाएं। सैनिटाइजर या 10 सेकंड तक साबुन से हाथों को साफ करना है।

स्वास्थ्य महकमा अलर्ट

दिल्ली और आसपास के जिलों में बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए मुरादाबाद में भी स्वास्थ्य विभाग सचेत हो गया है। अस्पतालों में कोरोना संक्रमितों के इलाज की बेहतर व्यवस्था की जा रही है। इसके अलावा लोगों से सावधानी बरतने की अपील भी की जा रही है। 

chat bot
आपका साथी