नौकरी दिलाने के नाम पर पहले 40 हजार रुपये ठगे, फिर होटल में नशा सुंंघाकर किया दुष्कर्म

महिला को नौकरी दिलाने के नाम पर दो युवकों ने पहले 40 हजार रुपये ठग लिए। इसके बाद नशा सुंघाकर होटल में ले जाकर दुष्कर्म किया और वीडियो भी बना लिया। अब वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर रहे हैं।

By Abhishek PandeyEdited By: Publish:Thu, 22 Oct 2020 09:32 AM (IST) Updated:Thu, 22 Oct 2020 09:32 AM (IST)
नौकरी दिलाने के नाम पर पहले 40 हजार रुपये ठगे, फिर होटल में नशा सुंंघाकर किया दुष्कर्म
नौकरी दिलाने के नाम पर होटल में नशा सुंंघाकर किया दुष्कर्म

मुरादाबाद, जेएनएन। महिला को नौकरी दिलाने के नाम पर दो युवकों ने पहले 40 हजार रुपये ठग लिए। इसके बाद नशा सुंघाकर होटल में ले जाकर दुष्कर्म किया और वीडियो भी बना लिया। अब वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर रहे हैं। इस मामले में पीडि़त महिला ने ठाकुरद्वारा थाने में मुकदमा दर्ज करने के लिए आरोपित युवकों के खिलाफ तहरीर दी है।

रामपुर के अल्लेपुर मुढिय़ा गांव निवासी दो युवकों ने ढकिया नगर पंचायत में नौकरी दिलाने के नाम पर एक महिला से 40 हजार रुपये लिए थे। लेकिन, करीब चार माह तक नौकरी न मिलने पर महिला आरोपित युवकों के पास पैसा मांगने गए थी। इसी दौरान युवकों ने ठाकुरद्वारा के तिकोनिया चौराहे पर बुलाया। यहां पर एक होटल में पैसा देने बहाने बुला गए। यहीं, पर युवकों ने महिला को नशीला पदार्थ सुंघाकर बेहोश कर दिया। इसके बाद महिला के साथ दुष्कर्म करने का वीडियो बनाया। युवकों ने वीडियो बनाकर महिला के मोबाइल पर भेज दिया और आए दिन ब्लैकमेल करने के साथ ही दूसरी लड़कियों को लाने के लिए कहने लगे। पीडि़ता ने इस मामले में बुधवार को ठाकुरद्वारा थाने में तहरीर देकर आरोपित युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर दी है।

chat bot
आपका साथी