ढाई महीने बाद शहर में खुले मॉल, होता रहा ग्राहकों का इंतजार Moradabad News

मॉल के एंट्री गेट पर की गई सैनिटाइजेशन और थर्मल स्क्रीङ्क्षनग की व्यवस्था। लॉकडाउन में मॉल सहित बाजार की दुकाने पूरी तरह से बंद कर दी गईं थी।

By Ravi SinghEdited By: Publish:Tue, 09 Jun 2020 09:25 AM (IST) Updated:Tue, 09 Jun 2020 09:25 AM (IST)
ढाई महीने बाद शहर में खुले मॉल, होता रहा ग्राहकों का इंतजार Moradabad News
ढाई महीने बाद शहर में खुले मॉल, होता रहा ग्राहकों का इंतजार Moradabad News

मुरादाबाद,जेएनएन। करीब ढाई महीने बाद शॉङ्क्षपग मॉल सोमवार को जब खुले तो वहां ग्राहकों का इंतजार होता रहा। इक्का-दुक्का ग्राहक पहुंचे भी तो वह घूमकर लौट गए। मॉल के अंदर दुकानदार भी ग्राहकों के इंतजार में देर शाम तक बैठे रहे लेकिन, खरीदारी करने वाले ग्राहक न के बराबर ही पहुंचे।

22 मार्च से लागू लॉकडाउन के बाद से शॉङ्क्षपग मॉल को पूरी तरह बंद कर दिया गया था। अब करीब ढाई महीने बाद जिला प्रशासन ने इन मॉल को खोलने की अनुमति दी है लेकिन, जिला प्रशासन की ओर से कई शर्तें भी लागू की गई हैं। मॉल के गेट पर कोरोना से बचने के लिए पूरी सतर्कता बरती गई। मॉल के एंट्री गेट पर ही सुरक्षा कर्मियों को थर्मल स्क्रीङ्क्षनग मशीन और सैनिटाइजर दिया गया। जिससे मॉल के अंदर प्रवेश करने वाले हर व्यक्ति का तापमान नापने के साथ ही उसके हाथों को सैनिटाइज किया जा सके। इसके अलावा मॉल में शारीरिक दूरी बनाए रखने के लिए भी उचित प्रबंध किए गए।

नहीं पहुंचे ग्राहक

वेव मॉल में इक्का-दुक्का ग्राहक ही पहुंचे। यही हाल पीवीआर मॉल का भी रहा यहां भी एक दो ग्राहक ही पूरे दिन में पहुंचे। आमतौर पर मॉल के बाहर और अंदर की भरी रहने वाली पार्किंग भी ग्राहकों की कमी के कारण सूनी रहीं। 

chat bot
आपका साथी