बेड पर रखा था लाइसेंसी रिवाल्‍वर, अचानक चल गई गोली, स्कूल संचालक की मौत

रामपुर के स्‍वार में लाइसेंसी रिवाल्‍वर से गोली चलने की वजह से एक स्‍कूल संचालक की जान चली गई। घटना के बाद से परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Wed, 02 Sep 2020 07:36 PM (IST) Updated:Wed, 02 Sep 2020 07:36 PM (IST)
बेड पर रखा था लाइसेंसी रिवाल्‍वर, अचानक चल गई गोली, स्कूल संचालक की मौत
बेड पर रखा था लाइसेंसी रिवाल्‍वर, अचानक चल गई गोली, स्कूल संचालक की मौत

रामपुर, जेएनएन। स्वार मेंं खुद की सुरक्षा के लिए खरीदे लाइसेंसी रिवाल्वर की गोली से क्षेत्र में एक स्कूल संचालक की जान चली गई। सूचना पर पुलिस पहुंच गई, लेकिन स्वजनों ने कार्रवाई से इन्कार कर दिया। घटना थाना अजीमनगर के गांव जिठानिया की है।

गांव रतनपुरा निवासी 40 वर्षीय अलीम खां पुत्र अजीम खां कुछ वर्ष पूर्व अपनी ससुराल जिठानिया में रहने लगे थे और वहीं पर प्राइवेट स्कूल का संचालन कर रहे थे। अपनी हिफाजत के लिए लाइसेंसी रिवाल्वर ले रखा था। मंगलवार की रात वह घर पर अपने कमरे थे। बेड पर उनका रिवाल्वर रखा था। अचानक गोली चलने की आवाज आई और परिजन उनके कमरे की ओर दौड़े तो उन्हें खून में लथपथ देख चीख निकल गई। उनकी जांघ में गोली लगी थी। माना जा रहा है कि वह गलती से रिवाल्वर के ऊपर बैठ गए और गोली चल गई। स्वजन आनन फानन में घायल को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय ले गए। हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने रेफर कर दिया। स्वजन उन्हें मुरादाबाद के कॉसमॉस हॉस्पिटल ले जाने लगे, लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई। सूचना पर पहुंची अजीमनगर पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में कर जिला चिकित्सालय पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। स्वजनों की और से कोई कार्रवाई न किए शव पोस्टमार्टम के बाद स्वजनों को सौंंप दिया। बुधवार की दोपहर शव को सुपुर्द ए खाक कर दिया। मृतक के परिवार में कोहराम मचा है। पत्नी व बच्चों का रोते रोते बुरा हाल है। अजीमनगर एसओ सुभाष चंद्र मावी ने बताया की लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली लगने पर मौत हो गई है। स्वजनों ने कार्रवाई से मना कर दिया है।

chat bot
आपका साथी