Indian Railways : रेस्‍ट हाउस में मह‍िला को बुलाने पर फंस गए मुरादाबाद के दो टीटीई, पूछताछ के ल‍िए डीआरएम आफ‍िस बुलाया

लुधियाना के रेस्ट हाउस में रिश्तेदार को बुलाने के आरोप में मुरादाबाद के टीटीई से जवाब-तलब किया गया है। दोनों टीटीई को सोमवार को डीआरएम आफिस बुलाया गया है। गुरुवार की रात में मुरादाबाद के दो टीटीई पंजाब मेल से लुधियाना तक गए थे।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sun, 04 Jul 2021 10:58 AM (IST) Updated:Sun, 04 Jul 2021 10:58 AM (IST)
Indian Railways : रेस्‍ट हाउस में मह‍िला को बुलाने पर फंस गए मुरादाबाद के दो टीटीई, पूछताछ के ल‍िए डीआरएम आफ‍िस बुलाया
लुधियाना रेस्ट हाउस में रिश्तेदार को बुलाने का आरोप।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। लुधियाना के रेस्ट हाउस में रिश्तेदार को बुलाने के आरोप में मुरादाबाद के टीटीई से जवाब-तलब किया गया है। दोनों टीटीई को सोमवार को डीआरएम आफिस बुलाया गया है। गुरुवार की रात में मुरादाबाद के दो टीटीई पंजाब मेल से लुधियाना तक गए थे। उन्‍हें शुक्रवार की रात में पंजाब मेल लेकर शनिवार सुबह मुरादाबाद आना था। दोनों टीटीई को लुधियाना परिसर में रेस्ट हाउस में ठहराया गया। शुक्रवार को एक टीटीई की महिला रिश्तेदार मिलने पहुंच गईं। उसके ठहरने पर अन्य टीटीई ने आपत्ति की और वहां के रेलवे अधिकारी से शिकायत की।

शिकायत के बाद लुधियाना के मुख्य वाणिज्य निरीक्षक (सीएमआइ) ने मुरादाबाद रेलवे अधिकारी को लिखित शिकायत की है। शनिवार सुबह दोनों टीटीई पंजाब मेल लेकर मुरादाबाद पहुंचे। दोनों से जवाब तलब किया गया है। सहायक वाणिज्य प्रबंधक नरेश सिंह ने बताया कि लुधियाना सीएमआइ द्वारा भेजा गया शिकायत पत्र मिला है, जिसके आधार पर दोनों टीटीई से जवाब तलब किया गया और सोमवार को दोनों को पूछताछ करने के लिए डीआरएम आफिस बुलाया गया है।

रेलवे स्‍टेड‍ियम में बैडम‍िंटन हॉल का शुभारंभ : मंडल रेल प्रबंधक तरुण प्रकाश ने रेलवे स्टेडियम में फीता काटकर बैडमिंटन हाल का उद्घाटन किया। रेलवे स्टेडियम में अधिकारियों व कर्मियों के खेलने के लिए राष्ट्रीय स्तर का बैडमिंटन हाल तैयार क‍िया गया है। इसके साथ ही डीआरएम ने स्टेडियम में वाटर कूलर का उद्घाटन किया। जिससे खिलाड़ियों को ठंडा पानी पीने की सुविधा उपलब्ध होगी। उद्घाटन के बाद अधिकारियों ने दोस्ताना मैच खेला। इस अवसर पर प्रवर मंडल परिचालन प्रबंधक नवीन कुमार, प्रवर मंडल अधीक्षण अभियंता (सी) नीरज कुमार, मुख्य चिकित्साधिकारी डा. जितेंद्र चंदा, प्रवर मंडल कार्मिक प्रबंधक अवधेश कुमार, नरमू के मंडल मंत्री राजेश चौबे प्रमुख रूप से उपस्थित थे।

​​​​​यह भी पढ़ें :-

मुरादाबाद में दो बैंकों में बंधक संपत्ति का सौदा, एक करोड़ 17 लाख की धोखाधड़ी, बैंक प्रबंधक समेत कई पर मुकदमा

मुरादाबाद के राजकीय संप्रेक्षण गृह में शराब पीकर नाचते थे सहायक अधीक्षक, क‍िए गए न‍िलंब‍ित, जांच शुरू

मेडिकल स्‍टोर से दवा लेने के बाद बैच नंबर के साथ जरूर बनवाएं ब‍िल, दवा के नकली होने का नहीं रहेगा खतरा

chat bot
आपका साथी