Indian Railways : राजधानी एक्सप्रेस में बेहोश म‍िला यात्री, ज‍िला अस्‍पताल भेजा, मुकदमा

नई दिल्ली से डिब्रूगढ़ जाने वाली राजधानी एक्सप्रेस में यात्री के बेहोश की सूचना पर खलबली मच गई। मुरादाबाद में यात्री को उतार कर इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा। मेडिकल परीक्षण में यात्री शराब पीने की पुष्टि हुई है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sat, 20 Mar 2021 06:57 AM (IST) Updated:Sat, 20 Mar 2021 06:57 AM (IST)
Indian Railways : राजधानी एक्सप्रेस में बेहोश म‍िला यात्री, ज‍िला अस्‍पताल भेजा, मुकदमा
टीटीई ने कंट्रोल रूम को सूचना दी

मुरादाबाद, जेएनएन। नई दिल्ली से डिब्रूगढ़ जाने वाली राजधानी एक्सप्रेस में यात्री के बेहोश की सूचना पर खलबली मच गई। मुरादाबाद में यात्री को उतार कर इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया। मेडिकल परीक्षण में यात्री केे शराब पीने की पुष्टि हुई है। इसके बाद यात्री के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया। 

राजधानी एक्सप्रेस से टीटीई ने कंट्रोल रूम को सूचना दी कि एसी थ्री के कोच संख्या बी 6 के बर्थ संख्या 46 पर एक यात्री बेहोश पड़ा हुआ है। सूचना मिलते ही आरपीएफ, जीआरपी, डिप्टी स्टेशन अधीक्षक, रेलवे के चिकित्सक डा. वीके पूरी टीम के साथ मुरादाबाद रेलवे स्टेशन पहुंच गए। दोपहर दो बजे ट्रेन आते ही चिकित्सक ने यात्री को जांच की और बताया कि यात्री नशे के हालत में है। रेलवे पुलिस ने जांच किया तो यात्री के पास शराब की खाली बोतल म‍िली। आसपास के यात्रियों ने बताया कि ट्रेन में सवार होने से पहले शराब पी रहा था। रेलवे पुलिस ने यात्री को उतार कर इलाज व मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। चिकित्सक ने परीक्षण करने पर ठीक पाया और अधीक्षक ने शराब पीने की रिपोर्ट दे दी। होश आने पर यात्री ने नाम बाबू लाल निवासी सीकर राजस्थान बताया। वह अपने भाई से मिलने असम के दीमापुर जा रहा था। भाई वहां अपना कारोबार करता है। जीआरपी इंस्पेक्टर सुधीर कुमार ने बताया कि मेडिकल परीक्षण में यात्री द्वारा अधिक शराब पीना पाया गया। आरपीएफ ने यात्री के खिलाफ रेलवे एक्ट 145 के तहत मुकदमा दर्ज किया है। न्यायालय ने यात्री को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

chat bot
आपका साथी