Illegal relations: दिल्‍ली गए सेल्‍समैन पति को युवती से हो गया प्‍यार, घर लौटा तो पत्‍नी से तोड़ लिया रिश्‍ता

Illegal relations रिश्‍तों की नाजुक डोर अक्‍सर किसी तीसरे के आने से टूट जाती है। कुछ ऐसा ही हुआ अमरोहा के एक परिवार के साथ। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Mon, 22 Jun 2020 05:15 PM (IST) Updated:Mon, 22 Jun 2020 05:15 PM (IST)
Illegal relations: दिल्‍ली गए सेल्‍समैन पति को युवती से हो गया प्‍यार, घर लौटा तो पत्‍नी से तोड़ लिया रिश्‍ता
Illegal relations: दिल्‍ली गए सेल्‍समैन पति को युवती से हो गया प्‍यार, घर लौटा तो पत्‍नी से तोड़ लिया रिश्‍ता

अमरोहा। जोया में लॉकडाउन में सेल्समैन पति दिल्ली से सौतन ले आया। घर आकर पहली पत्नी से कहा कि मैने तुझेे छोड़ दिया। इसका विरोध करते ही घर में विवाद हो गया। आरोप है कि पति ने सौतन के साथ मिलकर पहली पत्नी के साथ मारपीट की और घायल कर दिया। जान से मारने की धमकी दी। पुलिस अधीक्षक डॉ.विपिन ताडा के हस्तक्षेप के बाद पुलिस ने आरोपित पति व सौतन के खिलाफ मुकदमा कायम किया है।

डिडौली कोतवाली क्षेत्र के गांव सलापुर माफी निवासी राजेश्वरी देवी की शादी सम्भल जनपद के थाना असमोली क्षेत्र के गांव मथाना निवासी मुनीराज सिंह के बेटे अंकित शर्मा के साथ 13 साल पूर्व हुई थी। आरोप है कि पति शादी के कुछ दिन बाद से ही दहेज की मांग करता रहा और उसका मानसिक व शारीरिक रूप से प्रताड़ित करता रहा। कई बार घर से निकाल दिया। दांपत्य जीवन में उसने तीन बच्चों को जन्म दिया। पति दिल्ली में रहकर सेल्समैन का काम करता है। लॉकडाउन के दौरान वह एक युवती को अपने साथ घर ले आया और कहा कि मैंने दूसरी शादी कर ली है। पत्नी सोनम को ले आया हूं और मैंने छोड़ दिया है। आरोप है कि इसका विरोध करने पर पति व सौतन ने उसके साथ मारपीट की। बचाव में आए बच्चों को भी पीटा और जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने रिपोर्ट नहीं लिखी तो पीड़िता एसपी के पास पहुंची। पुलिस अधीक्षक के आदेश पर डिडौली पुलिस ने आरोपित पति व सौतन के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा कायम कर लिया है।

दहेज उत्पीड़न में पति समेत सात फंसे, पीड़िता ने दर्ज कराया मुकदर्मा

दहेज उत्पीड़न के एक मामले में पति समेत सात ससुराली फंस गए हैं। एसपी के आदेश पर पुलिस ने सभी आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। डिडौली कोतवाली क्षेत्र के गांव सरकड़ी अजीज निवासी स्व.श्याम सिंह की बेटी राजबाला की शादी 29 मार्च 2019 को रजबपुर थाना क्षेत्र के गांव तुकलगाबाद नूरपुर की मढैया के रहने वाले आकाश पुत्र मदनलाल सिंह के साथ हुई थी। आरोप है कि ससुराली उस पर मायके से दो लाख रुपए व बुलेट मोटरसाइकिल लाने का दबाव बनाते थे। विरोध करने पर गाली गलौच व मारपीट करते थे। 18 जून को ससुरालियों ने मारपीट व जान से मारने की धमकी देते हुए घर से निकाल दिया। पीड़िता ने मामले की शिकायत पुलिस अधीक्षक डॉ.विपिन ताडा से की। एसपी के आदेश के बाद डिडौली पुलिस ने तहरीर के आधार पर पति, सास सुमन देवी, देवर विकास कुमार, ननद मीनाक्षी, ममता तथा नन्दोई नन्हे सिंह, पवन सिंह के खिलाफ दहेज उत्पीड़न, मारपीट व जान से मारने की धमकी देने आदि धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी