चीनी मिल में कार्य के दौरान मशीन की चपेट में आया हेल्पर, मौत Moradabad News

मुरादाबाद जिले के बिलारी में चीनी मिल में कार्य करते समय हादसे में बरेली के रहने वाले एक हेल्पर की मौत हो गई।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Fri, 10 Jan 2020 12:46 PM (IST) Updated:Fri, 10 Jan 2020 12:46 PM (IST)
चीनी मिल में कार्य के दौरान मशीन की चपेट में आया हेल्पर, मौत  Moradabad News
चीनी मिल में कार्य के दौरान मशीन की चपेट में आया हेल्पर, मौत Moradabad News

मुरादाबाद। जिले के बिलारी क्षेत्र में शुगर मिल में कार्य करते एक कर्मचारी मशीन की चपेट आ गया। इससे उसकी मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। 

बरेली के बहेड़ी तहसील में मालपुर छतौना गांव का मनप्रीत सिंह (30) पुत्र निशांत सिंह बिलारी के लक्ष्मी जी शुगर मिल्स में कार्य करता था। रोजना की तरह वह गुरुवार की रात भी ड्यूटी पर था। रात में वह बैगास एलीवेटर के बैरिंग की ग्रीसिंग कर रहा था। इस दौरान संतुलन बिगडऩे से से वह गियर की चपेट में आ गया। इससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। शव फंसने से मिल का संचालन भी बंद हो गया। मौके पर अफरातफरी मच गई। बाद में मिल के कर्मियों ने सभी मशीनों को बंद कर दिया। इसके बाद सूचना पुलिस को दी गई। कुछ ही देर में पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने  शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। मिल हाउस के वरिष्ठ अभियंता टहल सिंह ने कोतवाली में घटना के संबंध में तहरीर दे दी है। 

परिजनों में मचा कोहराम 

हादसे की सूचना परिजनों को मिली तो उनमें कोहराम मच गया। रात में ही परिजन बरेली से मुरादाबाद के लिए रवाना हो गए। बेटे का शव देख परिवार के लोग बार-बार अपने होश खो दे रहे थे। एक ही झटके में उनके सारे सपने बिखर गए। 

chat bot
आपका साथी