इंस्टाग्राम आइडी हैक कर महिलाओं को भेजे अश्लील मैसेज, आरोपित पकड़े

अमरोहा में दो युवकों को महिलाओं को अश्‍लील मैसेज भेजना भारी पड़ गया। शिकायत करने पर पुलिस ने उन्‍हें पकड़ लिया। मामले की जांच जारी है।

By Edited By: Publish:Fri, 19 Jun 2020 05:27 PM (IST) Updated:Fri, 19 Jun 2020 09:55 PM (IST)
इंस्टाग्राम आइडी हैक कर महिलाओं को भेजे अश्लील मैसेज, आरोपित पकड़े
इंस्टाग्राम आइडी हैक कर महिलाओं को भेजे अश्लील मैसेज, आरोपित पकड़े

अमरोहा। दो युवकों ने मुहल्ले के युवक की इंस्टग्राम आइडी हैक कर ली तथा महिलाओं को अश्लील मैसेज भेजना शुरू कर दिए। मामले की जानकारी हुई तो हैक करने वाले युवकों को पकड़ लिया। शिकायत करने पर उन्होंने मारपीट की। पीड़ित ने रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए तहरीर दे दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह मामला नौगावां सादात के एक मुहल्ले का है। यहां रहने वाला युवक इंस्टाग्राम चलाता है। आरोप है कि मुहल्ले के दो युवकों ने उसकी आइडी हैक कर ली। उन्होंने कस्बे की महिलाओं व युवतियों को अश्लील मैसेज करना शुरू कर दिए। इसकी जानकारी युवक को हुई तो उसने परिजनों की मदद से दोनों युवकों का पता लगाया। शुक्रवार को वह शिकायत करने पहुंचे तो दोनों युवकों ने परिजनों के साथ मिलकर मारपीट की। तीन लोगों को मारपीट कर घायल कर दिया। मुहल्ले के लोगों ने बचाया। पीड़ित युवक अपनी मां व भाई के साथ थाने पहुंचा तथा आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए तहरीर दे दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है। प्रभारी निरीक्षक आरपी शर्मा ने बताया जांच की जा रही है।

नौकरी का झांसा देकर शारीरिक शोषण का आरोप 

सम्भल: बिजली विभाग में तैनात कर्मचारी की मृत्यु के बाद सरकारी नौकरी दिए जाने के नाम पर शारीरिक शोषण किए जाने का आरोप युवती ने विभाग के दो अधिकारियों पर लगाया है। युवती द्वारा कोतवाली पुलिस को सौंपी गई तहरीर में बताया कि वर्ष 2009 में बिजली विभाग में तैनात उसके पिता की मृत्यु हो गई थी। ऐसे में उसने मृतक आश्रित कोटे से नौकरी दिए जाने का आवेदन विभाग में किया तो उसके संविदा कर्मचारी के रूप में काम दे दिया गया, लेकिन वही विभागीय कर्मचारी के रूप में तैनाती की मांग कर रही थी। युवती का आरोप है कि नौकरी दिलाने का झांसा देकर विभाग के ही दो अधिकारियों ने उसके साथ कई बार शारीरिक संबंध भी बनाए, जिसका उसने विरोध किया। युवती ने पुलिस को दी तहरीर में कहा कि पुलिस या किसी अन्य से शिकायत करने पर दोनों अधिकारियों ने जाने से मारने की धमकी भी दी। उसने पुलिस को तहरीर देकर दोषी दोनों अधिकारियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। थाना प्रभारी निरीक्षक अमित कुमार ने बताया कि तहरीर मिली है मामले की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी