कोरोना संकट से निपटने के लिए प्रशासन को दिए पचास लाख Rampur News

कोरोना के असर को कम करने के लिए पुलिस और प्रशासन के साथ जिले का हर महकमा पूरी तैयारी और तल्लीनता के साथ जुड़ा हुआ है। लोगों से सहयोग की लगातार अपील की जा रही है।

By Ravi SinghEdited By: Publish:Sun, 05 Apr 2020 04:31 PM (IST) Updated:Sun, 05 Apr 2020 05:30 PM (IST)
कोरोना संकट से निपटने के लिए प्रशासन को दिए पचास लाख Rampur News
कोरोना संकट से निपटने के लिए प्रशासन को दिए पचास लाख Rampur News

रामपुर,जेएनएन। कोरोना संकट से निपटने के लिए सहायता के क्रम में जनपदवासियों द्वारा बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया जा रहा है। अब तक 50 लाख रुपये मिल चुके हैं। जिलाधिकारी ने राहत राशि जमा कराने के लिए एचडीएफसी बैंक में खाता खुलवाया था। इसमें अब तक 50 लाख रुपये इस खाते में जमा हो चुके हैं। शनिवार को मैंथा एंड एलाइड प्रोडक्ट््स लिमिटेड की ओर से 15 लाख रुपये का चेक पीएम केयर्स फंड में तथा पांच लाख रुपये का चेक कोरोना वायरस कोविड-19 रिलीफ फंड में जमा करवाया गया।

वहीं यूनिवर्सल आर्क इंटरप्राइजेज की ओर से रिजवान मोहम्मद खान ने एक लाख रुपये तथा अधिशासी अभियंता नलकूप ने 51 हजार रुपये का चेक कोरोना वायरस कोविड-19 रिलीफ फंड के लिए जिलाधिकारी को सौंपा है। वीआइपी कालोनी परिवार सिविल लाइंस के सदस्यों ने शनिवार को एचडीएफसी बैंक में कोरोना वायरस कोविड 19 रिलीफ फंड के लिए एक लाख 22 हजार रुपये जमा कराए। इस संबंध में डीएम से भी मुलाकात की। आशीष ङ्क्षजदल ने कहा कि लोग गरीबों की मदद करते रहें।

व्यापार मंडल के नगराध्यक्ष नरेश अरोरा ने बताया कि कोरोना वायरस के चलते शहर में लॉकडाउन चल रहा है। ऐसे में गरीब लोगों के लिए खाद्य सामग्री उपलब्ध कराने के लिए शनिवार को रतन इंटरप्राइजेज के संजय चौरसिया की ओर से आपदा राहत कोष के लिए एक लाख रुपये दिए गए। इस मौके पर नरेश अरोरा, शैलेंद्र शर्मा, हरीश अरोरा, जगन्नाथ चावला, शाहिद शमसी आदि मौजूद रहे।

बिलासपुर : मुहल्ला डाम कालोनी स्थित ब्रह्मदत्त सरस्वती विद्या मंदिर सीनियर सेकेंड्री स्कूल की प्रबंध कमेटी के दस्यों ने शनिवार दोपहर तहसील भवन पहुंचकर उपजिलाधिकारी डॉक्टर राजेश कुमार से मुलाकात की। विद्यालय कमेटी ने 51 हजार रुपये प्रधानमंत्री राहत कोष तथा 51 हजार रुपये मुख्यमंत्री राहत कोष में कोरोना वायरस रिलीफ फंड के लिए दिए हैं। इस मौके पर अध्यक्ष मामन चंद बंसल, प्रबंधक रङ्क्षवदर कुमार यादव, प्रधानाचार्य राजीव कुमार आदि रहे।  

chat bot
आपका साथी