पहले दी लूट की सूचना, बाद में बोला मिल गई रकम Moradabad News

भोजपुर में अंडा व्यापारी से लूट की सूचना से अलर्ट हुई पुलिस। थाने में बातचीत के बाद जेब में ही निकली रकम।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sun, 26 Jan 2020 12:30 PM (IST) Updated:Sun, 26 Jan 2020 12:30 PM (IST)
पहले दी लूट की सूचना, बाद में बोला मिल गई रकम  Moradabad News
पहले दी लूट की सूचना, बाद में बोला मिल गई रकम Moradabad News

मुरादाबाद। भोजपुर थाना क्षेत्र में शनिवार को रामपुर के अंडा व्यापारी से दिनदहाड़े लूट होने की सूचना से हड़कंप मच गया। घंटों माथापच्ची के बाद कथित पीडि़त ने लूट की रकम मिलने का दावा किया। 

यह है पूरा मामला 

रामपुर के थाना टांडा स्थित ग्राम करिया नंगला निवासी अंडे का थोक कारोबारी हासरून शनिवार दोपहर 12 बजे डिलारी के ग्राम तुमडिय़ा कलां जा रहा था। व्यापारी के मुताबिक उसकी जेब में 70 हजार 200 रुपये थे। वह जब भोजपुर थाना क्षेत्र बुडिय़ा वाला बाग गांव के समीप पहुंचा तो पीछे से बाइक सवार तीन बदमाशों ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी और जेब से रुपये लूटकर टांडा की ओर भाग निकले। 

सूचना पर पहुंची पुलिस 

व्यापारी ने लूट की सूचना सरदार नगर गांव में रिश्तेदार अजीम मियां को दी। सूचना यूपी 100 को भी मिली। भोजपुर थाना प्रभारी सरदार नगर पहुंचे और व्यापारी व उसके रिश्तेदार को लेकर घटनास्थल का निरीक्षण किया। पूछताछ में व्यवसायी ने बताया कि जो रुपये लूटे जाने की सूचना उसने पुलिस को दी, वह उसकी जेब में ही मिले हैं। कोई लूट नहीं हुई। 

 अंडा व्यापारी से लूट की पुष्टि नहीं हुई। 15,200 रुपये व्यापारी के जेब में ही मिले। व्यापारी ने कोई तहरीर भी नहीं दी। इसके बाद भी पुलिस घटना की तह तक जाने में जुटी है। घटनास्थल के सामने बैंक के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जाएंगे। पता किया जाएगा कि व्यापारी ने लूट की सूचना किस परिस्थिति में पुलिस को दी। 

प्रदीप मलिक, थाना प्रभारी भोजपुर।  

chat bot
आपका साथी