अमरोहा में मरीज देखने के बहाने डॉ. बंगाली का अपहरण, बेटी को धक्‍का देकर गिराया

पुलिस जानकारी के आधार पर डॉ पंकज को तलाश कर रही है। इस मामले में पत्नी की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Wed, 12 Aug 2020 10:44 AM (IST) Updated:Wed, 12 Aug 2020 10:44 AM (IST)
अमरोहा में मरीज देखने के बहाने डॉ. बंगाली का अपहरण, बेटी को धक्‍का देकर गिराया
अमरोहा में मरीज देखने के बहाने डॉ. बंगाली का अपहरण, बेटी को धक्‍का देकर गिराया

अमरोहा। उपचार कराने के बहाने कार सवार बदमाश डॉ. बंगाली का अपहरण कर ले गए। उनकी बेटी ने रोकने का प्रयास किया लेकिन उसे धक्का देकर गिरा दिया। इस घटना से सनसनी फैल गई। एसपी डॉ. विपिन ताडा भी मौके पर पहुंचे तथा जानकारी ली। पुलिस पीड़ित को तलाश कर रही है। अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

 यह घटना देहात थाना क्षेत्र के गांव कैलसा बार्डर की है। यहां पर मूल रूप से पश्चिम बंगाल के रहने वाले डॉ. पंकज विश्वास का परिवार रहता है। यह परिवार यहां लगभग दो दशक से रहता है। डॉ. बंगाली के नाम से मशहूर डॉ. पंकज विश्वास घर पर ही क्लीनिक चलकर बंगाली पद्धति से उपचार भी करते हैं। परिवार में पत्नी निसिमा विश्वास व बेटी निकिता विश्वास हैं। मंगलवार रात को उनके घर के बाहर आकर एक कार रुकी। उसमे से उतरे एक व्यक्ति ने दरवाजा खटखटाया तथा डॉ. पंकज को बुलाया। वह बेटी निकिता को साथ लेकर घर से बाहर आए तो उस व्यक्ति ने कहा कि कार में मरीज है उसे देख लीजिए। जैसे ही कार के पास पहुंचे तो बदमाश ने निकिता को धक्का देकर गिरा दिया तथा डॉ. पंकज को जबरन कार्रवाई में डाल लिया तथा स्टेशन की तरफ फरार हो गए। गिरने से बेटी निकिता भी घायल हो गई। छत से घटनाक्रम देख रही उनकी पत्नी निसिमा विश्वास ने फौरन शोर मचा दिया। आसपास के लोग एकत्र हो गए। सूचना मिलते ही डायल 112 की टीम मौके पर आ गई तथा बाद में देहात थाना पुलिस भी मौके पर आ गई। अपहरण की सूचना मिलने पर हड़कंप मच गया। फ़ौरन ही जिले की नाकाबंदी कर चेकिंग शुरू कर दी गई। परंतु सफलता नहीं मिली। एसपी डॉ. विपिन ताडा भी मौके पर पहुंचे तथा पीड़ित परिवार से जानकारी ली। 

chat bot
आपका साथी