अपने हाथ में पत्थर न लें, अदालत के फैसले का इंतजार करें: आजम

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव आजम खां ने प्रयागराज में धर्म संसद के फैसले पर कहा कि अपने हाथ में पत्थर न लें, अदालत के फैसले का इंतजार करें।

By RashidEdited By: Publish:Fri, 01 Feb 2019 09:54 AM (IST) Updated:Fri, 01 Feb 2019 10:15 AM (IST)
अपने हाथ में पत्थर न लें, अदालत के फैसले का इंतजार करें: आजम
अपने हाथ में पत्थर न लें, अदालत के फैसले का इंतजार करें: आजम

 रामपुर(जेएनएन) : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव आजम खां ने प्रयागराज में धर्म संसद के फैसले पर कहा कि अपने हाथ में पत्थर न लें, अदालत के फैसले का इंतजार करें। देश के हालात बिगाडऩे के प्रयास न किया जाए। केंद्र सरकार को इस पर संज्ञान लेना चाहिए।

संवैधानिक व्यवस्था को न पहुंचे ठेस 

गुरुवार शाम मीडिया से वार्ता में आजम ने कहा कि मामला सुप्रीम कोर्ट में विचाराधीन है। सभी को अदालत के फैसले का इंतजार करना चाहिए। कोई भी पक्ष ऐसा कदम न उठाए, जिससे संवैधानिक व्यवस्था को ठेस पहुंचे। अलीगढ़ में हिन्दू महासभा की महिला सचिव के महात्मा गांधी के पुतले पर गोली चलाने पर बोले, यह बापू की विचारधारा की हत्या हुई है और इस बात का एलान हुआ कि यहां पर गोड्से राज चलेगा। जब बापू के हत्यारों का सम्मान होगा, जब बापू के हत्यारे का मन्दिर बनेगा, जब बापू के हत्यारे को हीरो बनाया जाएगा जब बापू के हत्यारे को बापू से ऊंचा दर्जा दिया जायएगा तो बापू तो हर घंटे मारे जाएंगे। वहीं कुंभ पर बोले, अब यह दरवाजा खोल दिया कि जो दूसरी सरकारें आएंगी, उनके लिए भी राजनीतिक कुम्भ होगा। कुम्भ की आस्था का मामला गया। कुम्भ वालों ने ही इसे निपटा दिया। 

सत्ता में आने के लिए कुछ भी कर सकती है भाजपा 

सपा के राष्ट्रीय महासचिव आजम ने कहा कि भाजपा सत्ता में आने के लिए कुछ भी कर सकती है। गुरुवार को सम्भल के सिरसी में कदीमी हुजूम  के मेले का उद्घाटन करने पहुंचे पूर्व मंत्री ने पत्रकार वार्ता में कहा कि बापू हम शर्मिंदा है, तेरे कातिल ङ्क्षजदा है।  अपर कास्ट को दस फीसद आरक्षण देने के सरकारी निर्णय पर बोले कि नौकरियां हैं कहां जो सरकार देगी। नौकरियां होंगी तभी तो आरक्षण का लाभ मिलेगा। 

chat bot
आपका साथी