पैसा मांगने पर देवर ने भाभी पर किया जानलेवा हमला

मुरादाबाद: महज चंद रुपयों की खातिर एक देवर भाभी की जान लेने पर आमादा हो गया। बुरे वक्त मे

By JagranEdited By: Publish:Fri, 20 Apr 2018 07:15 AM (IST) Updated:Fri, 20 Apr 2018 07:15 AM (IST)
पैसा मांगने पर देवर ने भाभी पर किया जानलेवा हमला
पैसा मांगने पर देवर ने भाभी पर किया जानलेवा हमला

मुरादाबाद: महज चंद रुपयों की खातिर एक देवर भाभी की जान लेने पर आमादा हो गया। बुरे वक्त में देवर की मदद करना भाभी को भारी पड़ गया। जरूरत पड़ने पर जब भाभी ने देवर से उधार की रकम मांगी तो देवर का गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया। देवर ने अपनी भाभी को ही चाकू से प्रहार कर घायल कर दिया।

घटना अमरोहा जनपद के गजरौला थाना क्षत्र के मोहरका पट्टी गांव की है। यहा के महबूब की 55 साल की पत्‍‌नी भूरी ने बताया कि कुछ रोज पहले उसका देवर कय्यूम एक घटना में फंस गया। गाव में पंचायत बैठी। उस पर पांच हजार रुपए का जुर्माना लगाया गया। कय्यूम के पास जुर्माने की रकम अदा करने के पैसे नहीं थे। उसने मुझसे पांच हजार रुपए उधार मांगे। मुसीबत में देवर को देख मैंने उसे 5 हजार की रकम अपने पास से दे दी। अब मुझे रुपए की जरूरत है। देवर से अपने रुपये मागे तो वह बिगड़ गया। झगड़ा करने को तैयार हो गया।

गुरुवार की देर रात इसी मामले को लेकर दोनों में कहासुनी बढ़ गई। कय्यूम, रिजवान, गुलफाम और उसकी पत्‍‌नी नफीसा ने भूरी के घर पर चढ़ाई कर दी। जान लेने के इरादे से पहुंचे लोगों ने भूरी को चाकू से मार कर घायल कर दिया। चाकू दाहिने पैर में लगने पर गहरा जख्म हो गया। हंगामा होने पर आस-पास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे। गांव वालों की दखल के बाद परिवार के लोगों को जैसे तैसे बचाया गया। पीड़िता के परिजनों ने गजरौला थाने में मामले की शिकायत की है। पुलिस ने एनसीआर लिखकर पीड़िता को मेडिकल के लिए सरकारी अस्पताल भेज दिया।

chat bot
आपका साथी