मुरादाबाद में बेटियां नहीं सुरक्षित, शोहदे से परेशान छात्रा ने छोड़ा ट्यूशन

पुलिस का खौफ शोहदों के जेहन से निकल चुका है। बेटियां कहीं भी सुरक्षित नहीं हैं। कटघर थाना क्षेत्र में शोहदे से परेशान एक दस वर्षीय छात्रा ने ट्यूशन जाना छोड़ दिया है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Tue, 16 Apr 2019 02:04 PM (IST) Updated:Tue, 16 Apr 2019 02:15 PM (IST)
मुरादाबाद में बेटियां नहीं सुरक्षित, शोहदे से परेशान छात्रा ने छोड़ा ट्यूशन
मुरादाबाद में बेटियां नहीं सुरक्षित, शोहदे से परेशान छात्रा ने छोड़ा ट्यूशन

मुरादाबाद (जेएनएन): पुलिस का खौफ शोहदों के जेहन से निकल चुका है। बेटियां कहीं भी सुरक्षित नहीं हैं। कटघर थाना क्षेत्र में शोहदे से परेशान एक दस वर्षीय छात्रा ने ट्यूशन जाना छोड़ दिया है। बच्ची को लेकर कप्तान के सामने पेश हुई मां ने आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। डीआइजी ने कटघर पुलिस को तत्काल कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। 

रास्ते में की अश्लील हरकतें 

थाना कटघर के बल्देवपुरी निवासी महिला सोमवार को अपनी दस वर्षीय बेटी को साथ लेकर उप महानिरीक्षक के समक्ष पेश हुई। उसने बताया कि 11 अप्रैल को उसकी दस वर्षीय बेटी दो भाइयों के साथ शाम पांच बजे ट्यूशन जा रही थी। उसी दौरान मोहल्ले के रहने वाले युवक ने रास्ते में आम के पेड़ के पास छात्रा को दबोच लिया। आरोप है कि उसने छात्रा के साथ अश्लीलता की। 

 पीडि़ता ने घर जाकर सुनाई आपबीती 

शोर मचाने पर आसपास के लोगों ने उसे बचाया। बाद में छात्रा ने घर पहुंच कर आपबीती सुनाई। अगले दिन छात्रा की मां शिकायत करने थाने पर जाने लगी तो आरोपित ने अपने भाई के साथ उसे रोक दिया। 

 पुलिस से शिकायत पर दी जान से मारने की धमकी 

साथ ही जान से मारने की धमकी दी। उसके बाद से छात्रा ने ट्यूशन जाना भी बंद कर दिया। छात्रा की मां द्वारा दिए गए शिकायत पत्र पर कटघर पुलिस को कार्रवाई के निर्देश दिए। इंस्पेक्टर अजीत सिंह का कहना है कि चौकी प्रभारी मामले की जांच कर रहे है। 

chat bot
आपका साथी