लोगों के बीच जाकर सीआरपीएफ अफसरों ने बांटे मॉस्क और सैनिटाइजर Rampur News

कोरोना का प्रकोप लगातार बढ़ता जा रहा है। विभिन्न संगठनों और समूहों के लोग बस्तियों और शहरों में जाकर लोगों को मॉस्क और सैनिटाइजर वितरित कर रहे हैं।

By Ravi SinghEdited By: Publish:Tue, 14 Apr 2020 06:30 PM (IST) Updated:Tue, 14 Apr 2020 06:30 PM (IST)
लोगों के बीच जाकर सीआरपीएफ अफसरों ने बांटे मॉस्क और सैनिटाइजर Rampur News
लोगों के बीच जाकर सीआरपीएफ अफसरों ने बांटे मॉस्क और सैनिटाइजर Rampur News

रामपुर,जेएनएन। कोरोना से बचाव के लिए सीआरपीएफ अफसरों ने ग्रामीणों को मॉस्क और सैनिटाइजर का वितरण किया। भोजन के पैकेट भी दिए। इस दौरान शारीरिक दूरी का ध्यान रखा गया। 239 बटालियन सीआरपीएफ के कमांडेंट कमलेंद्र प्रताप ङ्क्षसह सोमवार को अन्य अफसरों और जवानों के साथ ज्वालानगर, आगापुर आदि क्षेत्र में गए। यहां जरूरतमंदों और ग्रामीणों को कोरोना के खतरे से जागरूक किया। कहा कि इस महामारी से बचाव के लिए सरकार द्वारा जो भी दिशा निर्देश जारी किए जा रहे हैं, उसका अनुपालन करें। शारीरिक दूरी बनाए रखें। इस मौके पर द्वितीय कमान अधिकारी राजेंद्र कुमार, उप कमांडेंट जय शंकर शरण, सहायक कमांडेंट धीरज राय, चिकित्सा अधिकारी डॉ. बगीश त्रिपाठी, निरीक्षक जीडी शशिराम यादव आदि शामिल रहे।

11 हजार का चैक एसडीएम को सौंपा

नेशनल इण्डीग्रेटेड मेडिकल एसोसिएशन नीमा के पदाधिकारियों ने कोरोना वायरस के संक्रमण पर नियंत्रण के लिए प्रधानमंत्री केयर्स फंड के लिए 11 हजार रुपये का चेक एसडीएम को सौंपा है। सोमवार को नीमा एसोसिएशन के पदाधिकारी शाखा के सचिव डॉ. वीके शर्मा के प्रतिष्ठान पर एकत्र हुए। इसी बीच अखिल भारतीय संस्था नेशनल इण्डीग्रेटेड एसोसिएशन के 72वें स्थापना दिवस पर 11 हजार रुपये कोरोना पर नियंत्रण के लिए प्रधानमंत्री केयर्स फंड में देने का निर्णय लिया। शाखाध्यक्ष डॉ. पीके जैन, कोषाध्यक्ष डॉक्टर एसके शुक्ला, समाजसेवी जुबैर मोहसिन खां आदि मौजूद है।

मोहन, चौकी इंचार्ज प्रभारी प्रमोद चौहान मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी