कैबिनेट मंत्री चेतन चौहान बोले-फ्री हैं अखिलेश, फिल्म ही देखेंगे Amroha News

कैबिनेट मंत्री चेतन चौहान ने शुक्रवार को मीडिया से खुलकर बात की। छपाक फिल्म को लेकर अखिलेश यादव पर निशाना साधा।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Fri, 10 Jan 2020 08:25 PM (IST) Updated:Fri, 10 Jan 2020 08:25 PM (IST)
कैबिनेट मंत्री चेतन चौहान बोले-फ्री हैं अखिलेश, फिल्म ही देखेंगे Amroha News
कैबिनेट मंत्री चेतन चौहान बोले-फ्री हैं अखिलेश, फिल्म ही देखेंगे Amroha News

अमरोहा, जेएनएन।  कैबिनेट मंत्री चेतन चौहान ने बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के जेएनयू पहुंचने के बाद उनकी फिल्म 'छपाकÓ को लेकर देशभर में छिड़ी बहस पर कहा कि फिल्म को धर्म से जोडऩा बिल्कुल गलत है। फिल्म को सिर्फ मनोरंजन और समाज के लिये छिपे संदेश से जोड़कर देखें। पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के फिल्म देखने के बारे में चुटकी लेते हुए कहा कि अखिलेश इन दिनों बिल्कुल फ्री हैं, अब फिल्म ही देखेंगे। 

मीडिया से की बातचीत 

जोया रोड पर शुक्रवार को आश्रय गृह का उद्घाटन करने के बाद कैबिनेट मंत्री ने मीडिया से वार्ता में रामपुर के सांसद आजम खां पर पुलिस व अदालती शिकंजा कसने के मामले पर कहा कि आजम ने लोगों की जमीनों पर कब्जा कर विश्वविद्यालय बनाया है। इसमें सबसे ज्यादा मुस्लिमों की जमीन कब्जाई है। जांच चल रहीं है और कार्रवाई हर हाल में होगी। 

शहीदों के परिवार से मिले प्रियंका 

इस दौरान मंत्री ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका वाड्रा को नसीहत दी कि केवल उपद्रव में घायल लोगों से ही न मिलें बल्कि देश की सीमाओं पर शहीद होने वाले जवानों के परिजनों से भी जाकर मिले। वह दिखावे की राजनीति कर रही हैं। इससे कुछ हासिल होने वाला नहीं है। जनता इस सच्चाई को समझ चुकी है, जनता अब किसी के बहकावे में आने वाली नहीं है। 

chat bot
आपका साथी